जबलपुर में नगर निगम इंजीनियर निकला धन कुबेर, EOW के छापे में मिली करोड़ों की संपत्ति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1287849

जबलपुर में नगर निगम इंजीनियर निकला धन कुबेर, EOW के छापे में मिली करोड़ों की संपत्ति

जबलपुर नगर निगम के सहायक इंजीनियर के आवास पर आज ईओडब्लू की टीम ने छापेमारी की. ईओडब्लू की छापेमारी में अभी तक 5 करोड़ रुपए की संपत्ति मिल चुकी है. वहीं एक लॉकर अभी खुलना बाकी है. 

क्लर्क के घऱ छापेमारी में लाखों रुपए कैश मिला था.

अजय दूबे/जबलपुरः मध्य प्रदेश के जबलपुर में आज EOW की टीम ने नगर निगम के सहायक इंजीनियर के घर छापा मारा. इंजीनियर के घर से अभी तक 5 करोड़ रुपए की संपत्ति बरामद हो चुकी है. अभी एक लॉकर खुलना बाकी है और माना जा रहा है कि इस लॉकर से भी लाखों रुपए बरामद हो सकते हैं. इंजीनियर के खिलाफ लगातार आय से अधिक संपत्ति की शिकायत हो रही थी. 

बता दें कि जबलपुर नगर निगम में सहायक इंजीनियर के पद पर तैनात आदित्य शुक्ला के निवास पर आज ईओडब्लू की टीम ने छापेमारी की. आदित्य शुक्ला लंबे समय से नगर निगम में सहायक इंजीनियर के पद पर तैनात हैं. आदित्य शुक्ला के खिलाफ लगातार आय से अधिक संपत्ति की शिकायतें ईओडब्लू को मिल रहीं थी. जिसके बाद ईओडब्लू की टीम ने आज इंजीनियर के ठिकानों पर छापेमारी की. जिसके बाद शिकायतों की जांच कराई गई और सही पाए जाने के बाद आज आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ के उप निरीक्षक विशाखा तिवारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. 

ईओडब्लू की 20 अधिकारियों-कर्मचारियों की टीम ने यह छापेमारी की. छापेमारी में इंजीनियर के पास रतन नगर में 3900 वर्ग फुट का मकान, तीन-तीन कारें, जिसमें सेल्टास और मारुति स्विफ्ट कार शामिल हैं. साथ ही एक बुलेट मोटरसाइकिल, बैंक में जमा 6 लाख 40 हजार रुपए, 15 लाख के सोने चांदी के आभूषण, दो लाख 80 हजार के बर्तन और नगद डेढ़ लाख रुपए बरामद किए गए हैं. इनके अलावा अन्य घरेलू सामान भी शामिल है. अभी एक लॉकर खुलना अभी बाकी है, जिसके बाद इंजीनियर की कुल संपत्ति का पता चल सकेगा. 

क्लर्क मिला निकला करोड़पति
बता दें कि बुधवार को ही आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के एक क्लर्क के घर छापा मारा था. छापेमारी के दौरान क्लर्क के घर 85 लाख रुपए कैश बरामद किया गया था. साथ ही क्लर्क के पास से 4 करोड़ रुपए की संपत्ति के कागजात बरामद किए गए थे. क्लर्क के पास 3 कारें और लाखों रुपए की ज्वैलरी भी बरामद की गई. क्लर्क ने महज 4 हजार रुपए की सैलरी से अपनी नौकरी की शुरुआत की थी. अब क्लर्क की सैलरी करीब 50 हजार रुपए है लेकिन इतनी बड़ी संपत्ति मिलने से हर कोई हैरान है. 

Trending news