सेना के जवानों पर पार्षद से मारपीट का आरोप, जानिए किस बात को लेकर हुआ विवाद?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2437712

सेना के जवानों पर पार्षद से मारपीट का आरोप, जानिए किस बात को लेकर हुआ विवाद?

MP News in Hindi: जबलपुर के कैंट इलाके में सेना के जवानों पर पार्षद अमरचंद बावरिया से मारपीट का आरोप लगा है. पार्षद मकान निर्माण रुकवाने पहुंचे सेना जवानों को समझाने की कोशिश कर रहे थे. जवानों पर एक युवती ने भी अभद्रता का आरोप लगाया. स्थानीय लोग कैंट थाने में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Jabalpur News in Hindi

Jabalpur News in Hindi: जबलपुर के कैंट इलाके में सेना के जवानों पर पार्षद अमरचंद बावरिया के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, संजय गांधी नगर में संतोष विनोदिया का मकान बन रहा था, जिसे रुकवाने के लिए सेना के जवान वहां पहुंचे थे. उसी समय, पार्षद अमरचंद बावरिया भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जवानों को समझाने का प्रयास किया. पार्षद का आरोप है कि जवानों ने उन्हें समझाने के दौरान उनके साथ मारपीट की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इसके अलावा, एक युवती ने भी जवानों पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद कैंट थाने में भारी भीड़ जमा हो गई और सेना के जवानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

भोपाल एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ने की धमकी, डायल 100 पर ये बोला युवक

ग्वालियर में Ind-Ban क्रिकेट मैच से पहले स्टेडियम की दीवार गिरी, ग्राउंड में भरा पानी

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, जबलपुर के कैंट इलाके में सेना के जवानों द्वारा पार्षद के साथ मारपीट करने का आरोप लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि संजय गांधी नगर में संतोष विनोदिया का मकान बन रहा था, जिसे रोकने के लिए सेना के जवान पहुंचे थे. मामले की जानकारी मिलते ही पार्षद अमरचंद बावरिया भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने सेना के जवानों को समझाने की कोशिश की. इसके बाद, सेना के जवानों ने पार्षद के साथ जमकर मारपीट की.

पार्षद के आरोप और कानूनी कार्रवाई
इस पूरे मामले को लेकर पार्षद अमरचंद बावरिया का आरोप है कि वह मौके पर जाकर सेना के जवानों को समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जवानों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं, एक युवती ने भी जवानों पर अभद्रता का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर बड़ी संख्या में लोग कैंट थाने पहुंचे और सेना के जवानों पर कार्रवाई की मांग की. कैंट थाना प्रभारी का कहना है कि पार्षद का मुलाहिजा करवाया जा रहा है और मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Trending news