एशिया कप 2023 में भारत को झटका! बिना गेंदबाजी किए ही बुमराह घर लौटे, जानिए वजह
Advertisement

एशिया कप 2023 में भारत को झटका! बिना गेंदबाजी किए ही बुमराह घर लौटे, जानिए वजह

Jasprit bumrah Aisa Cup 2023: एशिया कप 2023 के बीच टूर्नामेंट में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एशिया कप बीच में छोड़कर वापस भारत आ गए हैं. इसकी वजह पारिवारिक बताई जा रही है.

एशिया कप 2023 में भारत को झटका! बिना गेंदबाजी किए ही बुमराह घर लौटे, जानिए वजह

Jasprit bumrah Aisa Cup 2023: एशिया कप 2023 के बीच टूर्नामेंट में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भारत वापस लौट गए हैं. बता दें कि टीम इंडिया को अपना दूसरा मुकाबला 4 सिंतबर को खेलना है. जिसमें बुमराह नहीं खेलेंगे. 

हालांकि अच्छी खबर ये है कि जसप्रीत बुमराह जल्द ही टीम इंडिया के साथ वापस जुड़ जाएंगे. वो नेपाल के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे. लेकिन टीम इंडिया अगर सुपर-4 में पहुंचती है तो वो फिर टीम इंडिया के साथ जुडेंगे. बताया जा रहा है कि बुमराह पारिवारिक कारणों की वजह से घर गए हैं.

पिता बनने वाले हैं बुमराह
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. यानी बुमराह पिता बनने वाले हैं. इस वजह से वो अपनी पत्नी के पास पहुंचे है. गौरतलब है कि बुमराह की शादी 15 मार्च 2021 को संजना गणेशन के साथ हुई थीं, जो एक टीवी प्रेजेंटर हैं.

लंबे समय बाद की वापसी 
जसप्रीत बुमराह ने काफी लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है. बुमराह पीठ में होने वाली समस्या से परेशान थे, जिसकी सर्जरी न्यूजीलैंड में हुई थी. तभी वो फिटनेस हासिल करने के लिए NCA रिहैब पर थे. इसके 13 महीने बाद वो आयरलैंड दौरे पर टी20 के कप्तान बने थे.

6 सितंबर को सुपर-4 स्टेज शुरू होगा
टीम इंडिया नेपाल के खिलाफ बुमराह के बिना खेलेगी. ऐसे में मोहम्मद शमी को टीम में मौका मिल सकता है. वहीं भारत को सुपर-4 स्टेज में क्वालिफाई करने के लिए भारत को 4 सितंबर को नेपाल के खिलाफ ग्रुप-ए का मैच जीतना होगा. अगर मैच बारिश की वजह से  रद्द हुआ तो फिर भी भारत सुपर-4 में होगा, क्योंकि उसके 2 अंक होंगे और नेपाल 1 अंक के साथ तीसरे पर रहेगा.

Trending news