Jitu Patwari Announcement: सत्र के बीच जीतू पटवारी का ऐलान, 2023 के लिए सामने आया कांग्रेस का एक और प्लान
Advertisement

Jitu Patwari Announcement: सत्र के बीच जीतू पटवारी का ऐलान, 2023 के लिए सामने आया कांग्रेस का एक और प्लान

Congress Kisan Yatra: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस (Congress) विधानसभा चुनाव 2023 (Assembly Elections 2023) से पहले एक और यात्रा निकालने जा रही है. इससे जरिए किसानों को साधने की कोशिश की जाएगी. इसका ऐलान सदन ने निष्कासित नेता जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने किया है. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कही बात पर सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) पर निशाना साधा है.

Jitu Patwari Announcement: सत्र के बीच जीतू पटवारी का ऐलान, 2023 के लिए सामने आया कांग्रेस का एक और प्लान

Congress Kisan Yatra: भोपाल। मध्य प्रदेश में साल 2023 के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2023) के लिए कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) ने कमर कस ली है. विपक्ष बजट सत्र में आक्रामक तरीके से सरकार पर हमलावर है. इस बीच कांग्रेस के तेर तर्रार नेता माने जाने वाले जीतू पटवारी (Jitu Patwari)  ने बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने अपने निष्कासन के बाद प्रदेश में किसानों को लेकर यात्रा निकालने का ऐलान किया है. साथ ही उन्होंने सरकार पर कई आरोप भी लगाए हैं.

मध्यप्रदेश में कांग्रेस निकालेगी एक और यात्रा
यात्रा के माध्यम से कांग्रेस किसानों को साधनेकी कोशिश करेगी. ये यात्रा गेहूं की फसल के लिए 3 हजार रुपये प्रति क्विंलटल खरीदने की मांग को लेकर होगी. इसकी जानकारी विधानसभा से निलंबित कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने दी है. उन्होंने कहा कि जल्दी यात्रा की रूपरेखा तैयार होगी. इसमें कांग्रेस पार्टी और विधायक साथ रहेंगे.

ये भी पढ़ें: सरकारी नौकरी का बेहतर मौका, CRPF में निकली 10000 वैकेंसी; जानें पद और आवेदन की डिटेल

जीतू पटवारी ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि किसानों पर बात करने पर सरकार ने मुझे विधानसभा से सस्पेंड करवाया है. इसलिए अब यात्रा के माध्यम से अपनी बात रखेंगे और किसानों की आवाज बुलंद करेंगे.

संगठन को लोगों से जोड़ने के लिए हो रहे ये प्रयास
बता दें इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी और कांग्रेस अभी देशभर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चला रही है. इसमें नेता कार्यकर्ताओं लोगों के बीच जाते हैं. इसके अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री संगठन में समन्वय के लिए इन दिनों पूरे प्रदेश की यात्रा कर रहे हैं. इसमें वो कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मिलकर उनकी समस्या जानते हैं और उसका समाधान करते हैं.

Neem Mishri Benefit: खुजली और एलर्जी से हैं परेशान ? ऐसे करें नीम और मिश्री का सेवन, पीएम मोदी को भी है पसंद

सीएम शिवराज पर साधा निशाना
राहुल गांधी को लेकर सीएम शिवराज के ट्वीट पर जवाब देते हुए जीतू पटवारी ने बड़ा हमला किया है. उन्होंने लिखा 'सच तो यह है कि चुनी हुई सरकार को गिराकर सत्ता हथियाने वाली जुबान से "संविधान" शब्द सुनना अच्छा नहीं लगता. फिर भी कुछ लोग 'आदतन-अपराधी' की तरह अभिव्यक्ति की आजादी का दुरुपयोग करते हैं. कुर्सी बचाने और आका को खुश करने के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं. ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दें.'

Trending news