राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: प्रदेश भर में निकाय चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ती जा रही है, क्योकिं पहले चरण का प्रचार थमने में अब शेष दो ही दिन है. ऐसे में पार्टियां अपने-अपने स्टार प्रचारकों से महापौर व पार्षद प्रत्यशियों की जीत के लिए वोट की अपील करवा रही है. जिससे प्रचार-प्रसार में कोई कसर बाकी न रहे. ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया महाकाल की नगरी में प्रत्यशियों के लिए शुक्रवार देर शाम वोट की अपील करने पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी प्रत्‍याशी पुष्यमित्र भार्गव की ढूंढने वाले को कांग्रेस देगी 1 लाख रुपये, ये है मामला


दरअसल केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्री मोहन यादव, मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद अनिल फिरोजिया व तमाम नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो कर जनआशीर्वाद लिया और कई जगह नुक्कड़ सभाएं भी की.


कांग्रेस को बताया जेब कतरा
नुक्कड़ सभा में संबोधन के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को जेब कतरा बता दिया और कहा कि कांग्रेस परिवारवाद चलाती है. वह सिर्फ विधायकों और परिवार के लोगों को टिकट देती है लेकिन भारतीय जनता पार्टी इससे कोसों दूर है. भाजपा जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को टिकट देकर उनका मान बढ़ाती है. वहीं सिंधिया ने महाराष्ट्र को लेकर कहा कि वहां भ्रष्टाचारी सरकार चल रही थी. जो अब प्रगति और विकास के पथ पर आ गई है.


पोलिंग एजेंट की पत्नी की घर में घुसकर हत्या, फिर आरोपी ने लगाई फांसी, जानिए पूरी कहानी


दरअसल उज्जैन से महापौर प्रत्याशी की सीट को इस बार एक चुनौतीपूर्ण सीट के रूप में कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टियां देख रही है. क्योंकि कांग्रेस से विधायक महेश परमार कोरोना काल में लोगों की सेवा कर उभरता चेहरा बन सामने आये हैं तो वहीं भाजपा से मुकेश टटवाल सबके लिए नया चेहरा है और एक साधारण व्यक्ति की तरह है. यहीं कारण है कि सप्ताह भर में 2 बार सीएम शिवराज, वीडी शर्मा और उनके बाद अब केंद्रीय मंत्री सिंधिया व मंत्री तुलसी सिलावट पहुंचे है. जिनके साथ में मंत्री मोहन यादव, सांसद फ़िरोजिया व नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे.