बीजेपी प्रत्‍याशी पुष्यमित्र भार्गव की ढूंढने वाले को कांग्रेस देगी 1 लाख रुपये, ये है मामला
Advertisement

बीजेपी प्रत्‍याशी पुष्यमित्र भार्गव की ढूंढने वाले को कांग्रेस देगी 1 लाख रुपये, ये है मामला

कांग्रेस का कहना है कि इंदौर भाजपा की अंदरूनी कलह से भाजपा के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव की दुर्दशा हो गई हैं. कांग्रेस पुष्यमित्र भार्गव की तस्वीर ढुंढने वाले को 1 लाख रुपये देगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजू प्रसाद/इंदौर: एमपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने महापौर पुष्यमित्र भार्गव की हार स्वीकार कर ली है और विज्ञापनों की फोटो में  पुष्यमित्र भार्गव को दरकिनार कर दिया गया है. बता दें कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया आज बीजेपी मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के समर्थन में रोड शो करने इंदौर पहुंचे.

Jagannath Rath Yatra: बस्तर में जगन्नाथ रथ यात्रा की अनूठी प्रथा, तुपकी चलाकर भगवान को किया जाता है प्रणाम

पुष्यमित्र भार्गव का हुआ बहिष्कार:  कांग्रेस नेता
रोड शो के जिक्र के साथ तमाम बीजेपी नेताओं के फोटो हैं, लेकिन मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव का बहिष्कार कर चुनाव संचालक विधायक रमेश मेंडोला मित्र मंडल ने भार्गव को लापता कर दिया है.

प्रदेश सचिव यादव के अनुसार भाजपा के ईमानदार नेताओं को भाजपा महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव स्वीकार ही नहीं हैं. सवाल यह है कि सिंधिया जी रोड शो किसके लिए करने आ रहे हैं. इस बात का जवाब भाजपा को देना चाहिए या फिर सिंधिया को भी कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला को जीताने की अपील करके भाजपा के ईमानदार नेताओं के मन की बात कहना चाहिए क्योंकि अब अख़बारों में विज्ञापन के ज़रिये भाजपा नेताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि इंदौर का महापौर कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला को विजयी बनाना ही है. 

Trending news