पोलिंग एजेंट की पत्नी की घर में घुसकर हत्या, फिर आरोपी ने लगाई फांसी, जानिए पूरी कहानी
Advertisement

पोलिंग एजेंट की पत्नी की घर में घुसकर हत्या, फिर आरोपी ने लगाई फांसी, जानिए पूरी कहानी

रीवा में पति पोलिंग बूथ पर एजेंट का काम कर रहा था. तब घर में अकेली उसकी पत्नी की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी. हैरानी की बात ये रही कि बाद में आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली.

 

सांकेतिक फोटो

रीवा: जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र स्थित गढ़वा गांव में आज उस वक्त सनसनी मच गई, जब घर में अकेली रह रही महिला की गांव के ही व्यक्ति ने बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी. घटना उस दौरान हुई जब महिला का पति सुबह पोलिंग बूथ में एजेंट का काम कर रहा था. वहीं घटना की सूचना मिलते ही महिला का पति घर पहुंच गया. वहां का दृश्य देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पति ने देखा की महिला खून से लथपथ हालत में अपने घर के अंदर पड़ी हुई थी. पति के द्वारा घायल पत्नी को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

इंदौर में सिंधिया ने दी कांग्रेस को नसीहत, गहलोत पर भी साधा निशाना

दरअसल घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के गढ़वा गांव की है. यहां पर रहने वाले सच्चिदानंद मिश्रा आज सुबह तकरीबन 8:30 बजे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चलते कॉलिंग पोलिंग बूथ में एजेंट का काम करने गए हुए थे. उस दौरान उनकी पत्नी सोमवती मिश्रा घर पर अकेली थी. तभी गांव में ही रहने वाला आरोपी चंद्र मणि त्रिपाठी उसके घर पहुंच गया और धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

घटना की सूचना जैसे ही महिला के पति को हुई तो तत्काल पोलिंग बूथ छोड़कर वह अपने घर पहुंचा. घटनास्थल पहुंचते ही वहां का दृश्य देखकर पति के होश उड़ गए उस दौरान घायल सोमवती खून से लथपथ हालत में जमीन में पड़ी हुई थी जिसके बाद महिला के पति चंद्र मणि त्रिपाठी के द्वारा महिला को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

महिला से पहले भी हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि आरोपी गढ़वा गांव का ही रहने वाला था, जो आवारा और आपराधिक प्रवृत्ति का था. पीड़ित सच्चिदानंद मिश्रा गांव में ही किराने की दुकान चलाते हैं. पूर्व में आरोपी का महिला और उसके पति से कई बार विवाद हो चुका है. आरोपी के द्वारा पूर्व में महिला के साथ छेड़खानी की गई थी. जिसकी शिकायत महिला के द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी. वहीं छेड़खानी की शिकायत के बाद मामला कोर्ट में लंबित था. और इसी शिकायत को वापस लेने आरोपी ने कई बार के लिए जान से मारने की धमकी दे चुका था.

बस्तर पुलिस ने तोड़ी नक्सलियों की सप्लाई चेन, विस्फोटक सामग्री पहुंचाने वाले 9 गिरफ्तार

आरोपी ने भी फांसी लगाई
आज सुबह महिला का पति मतदान के दौरान जब पोलिंग बूथ में एजेंट का काम कर रहा था. तभी आरोपी ने मौका पाकर उसके घर में घुसा और और धार हथियार से उसे मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं वारदात के कुछ घंटे बाद ही आरोपी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते पुलिस ने दोनों ही घटना स्थलों को सुरक्षित करवा दिया. वहीं मृतिका सोमवती मिश्रा का पोस्टमार्टम रीवा के संज्यगांधी अस्पताल में किया जा रहा है, जबकि आरोपी चंद्रमणि त्रिपाठी का पीएम गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में किया जा रहा है.

Trending news