धीरेंद्र शास्त्री के बचाव में उतरे कैलाश विजयवर्गीय, बोले- दरगाह पर क्यों नहीं उठाते सवाल?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1538100

धीरेंद्र शास्त्री के बचाव में उतरे कैलाश विजयवर्गीय, बोले- दरगाह पर क्यों नहीं उठाते सवाल?

  बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya)  ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का समर्थन करते हुए बड़ा बयान दिया है.

धीरेंद्र शास्त्री के बचाव में उतरे कैलाश विजयवर्गीय, बोले- दरगाह पर क्यों नहीं उठाते सवाल?

राकेश जयसवाल/खरगोन:  बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya)  ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का समर्थन करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री का बचाव करते हुए कहा कि कोई जावरा की दरगाह पर क्यों नहीं बोलता है? वहां भी बहुत सारे लोग लोटते-फिरते हैं. विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सन्यासी बाबा का इंटरव्यू देखा व सुना है. उन्होंने कहा है कि मेरा चमत्कार नहीं है, मेरे ईस्ट का चमत्कार है.

सनातन धर्म में चमत्कार हुए है
दरअसल कल रात खरगोन बड़वाह नर्मदा तट स्थित अवधूत संत श्री श्री 1008 तात्मबरी सरकार के आश्रम पर कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे थे. उनसे जब बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर पूछा गया तो उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन देते हुए कहा कि  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सन्यासी बाबा का इंटरव्यू मैंने देखा है, सुना है. उसमें सन्यासी बाबा ने कहा है कि मेरा चमत्कार नहीं है, मेरे ईस्ट का चमत्कार हैं. संन्यासी बाबा हनुमान जी के भक्त है.

Dhirendra Shastri Controversy: बागेश्वर धाम वाले 'धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री' की कहानी, जिसने ब्रिटेन की संसद में लगवाए जय श्री राम के नारे

दरगाह पर कोई कुछ नहीं बोलता?
पंडित धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार और अंधविश्वास की बात पर कैलाश विजयवर्गीय ने करारा हमला बोलते हुए कहा कि सनातन धर्म में ऐसी आस्था एवं चमत्कार हुए है. उन्होंने कहा कि  जावरा की दरगाह पर कोई क्यों नहीं बोलता कुछ? जावरा के अंदर बहुत सारे लोग लौटते-फिरते है. जावरा की दरगाह पर कभी किसी ने प्रश्न चिन्ह नहीं उठाया? फिर सन्यासी बाबा पर क्यों टिप्पणी?

हम अंधविश्वास नहीं फैला रहे - शास्त्री
वहीं कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने अपने उपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि हम अंधविश्वास नहीं फैला रहे हैं. हमने इस बात का दावा कभी नहीं किया कि हम समस्या दूर कर रहे हैं. मैंने नहीं कहा कि मैं भगवान हूं. उन्होंने कहा मैं नागपुर से भागा नहीं था, यह बात झूठ है. मैंने पहले ही बता दिया था कि कार्यक्रम 7 दिन का ही होगा.

Trending news