प्रशासन के फैसले के खिलाफ कैलाश विजयवर्गीय, बोले-कुएं-बावड़ी बंद करना गलत, बताई वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1642070

प्रशासन के फैसले के खिलाफ कैलाश विजयवर्गीय, बोले-कुएं-बावड़ी बंद करना गलत, बताई वजह

इंदौर के बेलेश्वर महादेव मंदिर में हुए हादसे के बाद प्रशासन शहर के कुएं और बावड़ी बंद करने में लगा हुआ है. गौरतलब है कि मंदिर के स्थल पर बावड़ी की छत धंसने से 36 लोगों की मौत हो गई थी. हालांकि कुएं-बावड़ी को बंद करने का विरोध भी अब होने लगा है.

प्रशासन के फैसले के खिलाफ कैलाश विजयवर्गीय, बोले-कुएं-बावड़ी बंद करना गलत, बताई वजह

शिव शर्मा/इंदौर: इंदौर के बेलेश्वर महादेव मंदिर में हुए हादसे के बाद प्रशासन शहर के कुएं और बावड़ी बंद करने में लगा हुआ है. गौरतलब है कि मंदिर के स्थल पर बावड़ी की छत धंसने से 36 लोगों की मौत हो गई थी. हालांकि कुएं-बावड़ी को बंद करने का विरोध भी अब होने लगा है. यहां तक की बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी प्रशासन की इस कार्रवाई से नाखुश है.

दरअसल विजयवर्गीय बीजेपी की बैठक में शामिल होने भाजपा कार्यालय पहुंचे थे. जहां उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा की जा रही बावड़ी व कुएं की करवाई से वे नाखुश होने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस तरह से बेतरतीब तरीके से कुएं और बावड़ी को बंद करना मैं उचित नहीं मानता. जिला प्रशासन को इस पर पुनः विचार करना चाहिए.

थाने में 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते आरक्षक गिरफ्तार, डेढ़ लाख की थी डिमांड

पानी को सहेजा जा सकता है
उन्होंने ज़ी मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक बार जिला प्रशासन को कुएं और बावड़ी के ऊपर किए जा रहे कार्रवाई पर पुन: विचार करना चाहिए, कुएं और बावड़ी को टेक्निकली पानी की बचत के लिए कैसे उपयोग कर सकते है, इस पर विचार करना चाहिए, उन्होंने कहा की बरसात के पानी को कुएं और बावड़ी में सहेजा जा सकता है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने महापौर रहते इस प्रकार के तरीके को प्रयोग में लाया था. विजयवर्गीय ने कहा कि वाटर रिचार्जिंग के लिए कुएं और बावड़ी काम आ सकती है. बेतरतीब तरीके से कुएं और बावड़ी को बंद करना मैं उचित नहीं मानता.

मोदी इफेक्ट का दिख रहा असर
कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में पूरी तरीके से परिवर्तन हुआ है. पहले खाली वो रोजा इफ्तार में जाते थे. कभी किसी मंदिर में नहीं जाते थे. अब कांग्रेस के नेता जनेऊ पहनने लगे हैं, मंदिर में जाने लगे हैं, यह सब मोदी इफेक्ट है.

Trending news