कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलों पर बोले दिग्विजय सिंह, 'वे दवाब में नहीं आने वाले'
Advertisement

कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलों पर बोले दिग्विजय सिंह, 'वे दवाब में नहीं आने वाले'

Kamal Nath: कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि मेरी कमलनाथ से लगातार चर्चा हो रही है. 

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

Kamal Nath News: मध्य प्रदेश में इस वक्त सियासी हलचल तेज हैं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चल रही हैं, कमलनाथ कल शाम से दिल्ली में जमे हुए हैं, वहीं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उनके निवास पर सन्नाटा पसरा हुआ है. इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ पर चल रही अटकलों पर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह का कहना है कि उनकी कमलनाथ से लगातार चर्चा हो रही है. 

'कांग्रेस नेतृत्व कमलनाथ से चर्चा कर रहा है'

कमलनाथ के बीजेपी के संपर्क में होने की खबरों पर दिग्विजय सिंह ने कहा 'मेरी कमलनाथ से लगातार चर्चा हो रही है, कांग्रेस नेतृत्व की भी लगातार उनसे चर्चा हो रही है. उनके जैसा व्यक्ति जिन्होंने कांग्रेस से शुरुआत की, जिन्हें हम सब इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा मानते थे, उन्होंने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है, वे कांग्रेस के स्तंभ रहे हैं. उन्हें कौनसा पद नहीं मिला? केंद्र में मंत्रिमंडल, AICC में महामंत्री, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री. उन्हें सभी पद मिले हैं. मुझे नहीं लगता कि वे पार्टी छोड़ेंगे.'

कमलनाथ दवाब में नहीं आने वाले 

वहीं दवाब के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने कहा 'ED, IT, CBI का दबाव जो सब पर है, वह उनपर भी है लेकिन कमलनाथ का चरित्र दबाव में आने वाला नहीं है, वे और कैसे इसका खंडन करेंगे न उन्होंने इस्तीफा दिया है और न ही वे भाजपा में शामिल हुए हैं.' वहीं दिल्ली में अपने घर से निकलते वक्त कमलनाथ ने कहा 'मेरी किसी से बात नहीं हुई है, फिलहाल मैं एक तेरहवी में जा रही हूं.'

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की दोस्ती सबसे पुरानी 

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह कांग्रेस के सबसे पुराने नेता माने जाते हैं, दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री बनवाने में भी कमलनाथ की अहम भूमिका मानी जाती थी, जबकि कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनवाने में दिग्विजय सिंह की सबसे बड़ी भूमिका थी. लेकिन सवाल यह है कि अब कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें हैं, लेकिन दिग्विजय सिंह इस बात से लगातार इनकार कर रहे हैं, ऐसे में दोनों नेताओं पर सबकी नजरें बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ेंः Kamal Nath: आज BJP नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं कमलनाथ, समर्थक विधायकों का कांग्रेस से संपर्क टूटा

Trending news