खंडवा में इस महिला प्रत्याशी ने खोला AIMIM का खाता, जानिए बिना प्रचार के कैसी बनी पार्षद!
Advertisement

खंडवा में इस महिला प्रत्याशी ने खोला AIMIM का खाता, जानिए बिना प्रचार के कैसी बनी पार्षद!

Khandwa Nagar Nigam Results 2022: मध्यप्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में एआईएमआईएम ने दस्तक दे दी है. आज आए खंडवा नगर निगम के चुनाव में छत्रपति शिवाजी वार्ड नंबर 14 से एआईएमआईएम की प्रत्याशी शकीरा बिलाल ने जीत दर्ज हासिल की है.

खंडवा में इस महिला प्रत्याशी ने खोला AIMIM का खाता, जानिए बिना प्रचार के कैसी बनी पार्षद!

खंडवा: मध्यप्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में एआईएमआईएम ने दस्तक दे दी है. आज आए खंडवा नगर निगम के चुनाव में छत्रपति शिवाजी वार्ड नंबर 14 से एआईएमआईएम की प्रत्याशी शकीरा बिलाल ने कांग्रेस की चार बार पार्षद रही मजबूत प्रत्याशी नूरजहां को 285 वोट से को हराते हुए वार्ड पार्षद का चुनाव जीत लिया. यहां कुल 1547 मतों में से शकीरा को 902 वोट प्राप्त हुए है.

Khandwa Nagar Nigam Result: कांग्रेस की करारी हार, बीजेपी की अमृता यादव 19 हजार 765 वोट से जीतीं

पति बिलाल पेशे से पेंटर हैं
खास बात यह रही कि छत्रपति शिवाजी वार्ड क्रमांक 14 में जीती पार्षद शकीरा के पति बिलाल पेशे से पेंटर है. पति का जनसंपर्क ज्यादा है, खास बात यह कि पूरे चुनाव में शाकीरा ने प्रचार नहीं किया. एआईएमआईएम की पार्षद प्रत्यशी पेशे से गृहणी हैं. शाकीरा की जीत की चर्चा अब प्रदेश में होने लगी हैं. खास बात यह कि पूरे चुनाव में शाकीरा ने प्रचार नहीं किया. पूरा काम उनके पति ने संभाला था. यह वार्ड मुस्लिम बहुल है.

Burhanpur MP Nikay Chunav Result 2022: बुरहानपुर में AAP और AIMIM ने ब‍िगाड़ा कांग्रेस का खेल, महज 388 वोट से म‍िली हार

कांग्रेस को जबरदस्त नुकसान पहुंचाया
एआईएमआईएम खंडवा नगर निगम के 50 वार्डों में से 11 वार्ड में अपने प्रत्याशी उतारे थे. शुरुआती दौर में एआईएमआईएम को लोग हल्के में ले रहे थे लेकिन अंतिम दौर में असदुद्दीन ओवैसी की सभा ने मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में माहौल पलट दिया. वहीं एक वार्ड प्रत्याशी जीतने के साथ ही महापौर पद के लिए  एआईएमआईएम की प्रत्याशी कनीज़ बी ने लगभग 10,000 वोट प्राप्त किए. पहली बार चुनाव में उत्तरी इस पार्टी ने कांग्रेस को जबरदस्त नुकसान पहुंचाया है.

MP Nikay Chunav Result 2022 : बुरहानपुर-खंडवा में बीजेपी जीती, सिंगरौली में आप की धमाकेदार जीत

हमेशा बुर्के में एआईएमआईएम की पार्षद शाकीरा 
खंडवा से पार्षद चुनाव जीती शाकीरा बिलाल हमेशा बुर्का पहने हुए दिखती है. शाकीरा कि माने तो परदे में रह कर भी राजनीती की जा सकती हैं. उन्होंने    एआईएमआईएम के मुख्या का धन्यवाद करते हुए कहा कि असद (असदुद्दीन ओवैसी) साहब ने मुझे मौका दिया मैंने चुनाव जीत कर इस जीत को उनकी झोली डाल दिया हैं. यह तो शुरुआत है, हमारी पार्टी और बढ़ेगी.

Trending news