पत्नी से परेशान युवक चढ़ा कोतवाली के टावर पर, बीवी पर लगाए ये आरोप
Advertisement

पत्नी से परेशान युवक चढ़ा कोतवाली के टावर पर, बीवी पर लगाए ये आरोप

खंडवा जिले में पत्नी से परेशान एक युवक थाना कोतवाली परिसर पर बने वायरलेस टॉवर में चढ़ गया. जिसके बाद कुछ देर बाद परिजनों के समझाने पर वो नीचे उतरा.

खंडवा

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: जिले में पत्नी से परेशान एक युवक कोतवाली थाना परिसर में बने रेडियो वायरलेस टावर पर चढ़ गया. युवक अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाना चाहता था. इससे पहले पत्नी ने इस युवक के खिलाफ थाने में मारपीट की शिकायत भी दर्ज करायी थी. पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था.

MP के इस जिले में उप सरपंच के चुनाव में हुआ इतना बवाल, चुनाव निरस्त

युवक ने लगाया पत्नी पर चोरी का आरोप 
मिली जानकारी के अनुसार युवक अरुण खंडवा के सूरजकुंड इलाके का रहने वाला है. थाने में पूछताछ के दौरान यह युवक बाहर आया और थाना परिसर में बने वायरलेस टावर पर चढ़ गया. उसने पुलिस पर पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. युवक का आरोप है कि जब वह बाहर गया था, तब पत्नी ने उसके घर का सारा सामान चुरा लिया. करीब आधे घंटे बाद पुलिस व युवक के परिचितों द्वारा समझाने पर वह उतर गया. पुलिस पति-पत्नी दोनों से पूछताछ कर रही है.

Bollywood Actors Who Own Private Jet: इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स के पास है अपना प्राइवेट जेट, करते हैं सैर

दोनों के बीच पिछले कई दिनों से चल रहा है विवाद 
थाने में आई युवक की पत्नी ने भी अपने पति के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी ने बताया कि वह नशे का आदी है और उसके साथ मारपीट भी करता है. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है. इन दोनों से पूछताछ करने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसी आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा.

Optical Illusion: 900 साल पुराना ऑप्टिकल इल्यूजन बताएगा आपकी पर्सनालिटी, आपको पहले क्या दिखा…हाथी या बैल ?

Trending news