Khargone: रेल‍िंग तोड़कर 25 फुट नीचे नदी में ग‍िरी कार, दो युवत‍ियों सह‍ित 4 लोग थे सवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1390503

Khargone: रेल‍िंग तोड़कर 25 फुट नीचे नदी में ग‍िरी कार, दो युवत‍ियों सह‍ित 4 लोग थे सवार

एमपी के खरगोन ज‍िले में बड़ा हादसा सामने आया है जहां एक कार 25 फीट नीचे ग‍िर गई. उस कार में दो युवक और दो युवत‍ियां सवार थी. वह तो गनीमत थी क‍ि कार में सवार लोगों को बचा ल‍िया गया.

पुल‍ के नीचे ग‍िरी कार.

Khargone news: खरगोन जिले के गोगांवा मार्ग पर जैतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम बिजलगांव में एक अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग तोड़कर सीधे करीब 25 फीट नीचे भाया नदी में गिर गई. हादसे के वक्त दो युवक और दो युवतियों सहित कुल 4 लोग कार में सवार थे. वह तो गनीमत है कि चारों लोगों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया गया वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था. 

हो सकता था बड़ा हादसा 
वर्तमान में शहर सहित ग्रामीण अंचलों में आज हुई तेज बारिश के बीच बिजलगांव की भाया नदी सहित कई नदी-नाले उफान पर हैं. हादसे के वक्त इस नदी में भी बाढ़ का पानी आया था. हालांकि, तेज बहाव के बीच यह कार किसी बड़े पत्थर से टकराने के बाद कार यहीं फंस गई वरना कार आगे बह जाती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था.

 चार लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर बाहर निकाला
वहींं, कार के सीधे नदी में गिरने की सूचना मिलते ही बिजलगांव,सोनीपुरा सहित ठिबगांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां ग्रामीणों द्वारा सभी चार लोगों का सुरक्षित रेस्क्यू कर उन्हे बाहर निकाला गया. घटना की खबर मिलते ही एसपी धर्मवीर सिंह, एएसपी मनीष खत्री, एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला सहित मेनगांव टीआई दिनेश कुशवाह और जैतापुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण आर्य भी मौके पर पहुंचे. 

रेल‍िंग तोड़कर नीचे जा ग‍िरी कार 
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह कार गोगांव की ओर से तेज गति से खरगोन की ओर जा रही थी. तभी अचानक वाहन चालक कार की गति से नियंत्रण खो बैठा जिससे कार सीधे रेलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी. वहींं, एएसपी मनीष खत्री और जैतापुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण आर्य ने उफनती नदी के बीच अपनी जान जोखिम में डालकर नदी के बीच में गिरी क्षतिग्रस्त कार के पास पहुंचकर कार की तलाशी ली गई लेकिन तब तक चारों लोगों को सुरक्षित निकाला जा चुका था. 

कार की स्‍पीड तेज होने से हुआ हादसा 
मौके पर मौजूद ग्रामीण सुरेश यादव ने बताया क‍ि यह कार गोगांव की ओर से आ रही थी, तभी सीधे रेलिंग तोड़कर नदी में गिर गई. हादसे के वक्त चार से पांच लोग सवार थे जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया. कार की स्पीड तेज होने से यह हादसा हुआ है. 

क‍िसी की मौत का सूचना नहीं 
वहींं, एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि मौके पर मौजूद चश्मदीद ने बताया कि कार में दो युवक और दो युवतियां सवार थे. सभी चारों लोगो को सुरक्षित निकाल लिया गया. किसी की भी मौत की सूचना नहीं है. चारों लोगों से पूछताछ के बाद दुर्घटना के कारण का पता चल सकेगा. कार के अनियंत्रित होने से रेलिंग तोड़कर सीधे नदी में गिरने की सूचना मिल रही है. 

एमपी में रक्षक ही बना भक्षक, शादी का झांसा देकर पुलिस वाले ने युवती से किया रेप

Trending news