Liquor In School: इंटरनेशनल स्कूल में शराब का जखीरा, महेश्वर में आबकारी विभाग ने की भयानक जब्ती
Advertisement

Liquor In School: इंटरनेशनल स्कूल में शराब का जखीरा, महेश्वर में आबकारी विभाग ने की भयानक जब्ती

Liquor In Khargone School: मध्य प्रदेश के खरगोन के एक इंटरनेशनल स्कूल में शराब का जखीरा बरामद हुआ है. यहां महेश्वर में सरदार पटेल इंटरनेशनल स्कूल के छात्रावास के कमरे से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई है.

Liquor In School: इंटरनेशनल स्कूल में शराब का जखीरा, महेश्वर में आबकारी विभाग ने की भयानक जब्ती

Khargone News: राकेश जयसवाल/खरगोन: एक तरफ प्रदेश में बड़ी तेजी से शराब बंदी की मांग हो रह है. वहीं दूसरी ओर इसकी अवैध तस्करी के मामले भी सामने आ रहे हैं. तस्कर अब अपने इस काम के लिए स्कूलों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के खरगोन जिले से. यहां के महेश्वर में सरदार पटेल इंटरनेशनल स्कूल से भारी मात्रा में अवैध शराब (Illegal Liquor) जब्त की गई है. जिसके बाद से आबकारी विभाग (Excise Department) और एक्टिव हो गया है.

आबकारी विभाग को मिली थी सूचना
मामला मंडलेश्वर थाना क्षेत्र के चोली रोड पर है. यहां सरदार पटेल इंटरनेशनल स्कूल स्थित है. आबकारी विभाग को सूचना मिली थी की अवैध शराब की तस्करी के लिए इस स्कूल भवन का उपयोग किया जा रहा है. यहां का एक शिक्षक इस पूरे काम में लिप्त है. इसके बाद कार्रवाई कर शराब की जब्ती की गई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

21 पेटी अवैध शराब जब्त
छात्रवास का कमरा शिक्षक सागर पोटराव उपयोग करता था. उसी के कब्जे से आबकारी अमले ने 21 पेटी अवैध शराब जब्त की है. आबकारी निरीक्षक मोहन भायल ने कार्रवाई के बाद बताया की उन्होंने सूचना मिलने पर अमले के साथ दबिश देकर निजी स्कूल के छात्रवास कांपस से अवैध शराब पकड़ी है. आरोपी शिक्षक इसमें पूरी तरह लिप्त है. उन्होंने बताया कि महेश्वर के करीब नवलपुरा निवासी प्रदीप केवट एवं जितेंद्र मकवाने के अवैध शराब का व्यापार करता था.

मामले में 2 लोग किए गए गिरफ्तार
आरोपी शिक्षक सागर पोपटराव ने बताया प्रदीप की सीपट कार से अवैध शराब लाकर जितेंद्र और प्रदीप अवैध सप्लाई करता है. आबकारी निरीक्षक ने बताया फिलहाल आरोपी शिक्षक सागर एवं प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है. उनके कब्जे से 21 पेटी अवैध शराब सहित एक कार भी जब्त की है.

King Kobra के बाद छाया एनाकोंडा, ब्लैक पैंथर से मोल लिया झगड़ा; देखें कौन जीता

Trending news