MP News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने व्यापारी को लगाया फोन, कहा- दो दिन में कर देंगे तुम्हारी हत्या
Advertisement

MP News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने व्यापारी को लगाया फोन, कहा- दो दिन में कर देंगे तुम्हारी हत्या

Lawrence Vishnoi Gang: ग्वालियर में एक सीमेंट व्यापारी के नंबर में अज्ञात नंबर से फोन आया, फोन पर उसे धमकी मिली की तुम्हारी हत्या के लिए मुझे 20 लाख की सुपारी मिली है. दो दिन में तुम्हारी हत्या कर देंगे. फोन करने वाला खुद को लारेंस बिश्नोई गैंग का शूटर बताया. 

MP News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने व्यापारी को लगाया फोन, कहा- दो दिन में कर देंगे तुम्हारी हत्या

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior News) में अज्ञात नंबर से धमकी भरा कॉल आने से हड़कंप मच गया. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) का नाम सुनकर व्यापारी (Businessmans) के पैरों तले जमीन खिसक गई. अज्ञात नंबर से कॉल करने वाले ने खुद को पंजाब के बिश्नोई गैंग से बताते हुए कहा कि उसकी, उनको 20 लाख रुपए में हत्या की सुपारी मिली है. साथ ही दो दिन में हत्या करने की बात कही है.  साथ ही कहा है कि बिश्नोई गैंग का तरीका है, जिसकी सुपारी मिलती है, उसे पहले ही उसकी हत्या की सूचना दे देते हैं.

जानिए पूरा मामला
दरअसल यह फोन कॉल शहर के कंपू थाना इलके के नया बाजार मोहरकर की गली में रहने वाले व्यापरी सुभाष चन्द्र जैन के बेटे राहुल जैन को आया है, उनका सीमेंट का कारोबार है. वह मूल रूप से भिंड के बताशा बाजार के रहने वाले हैं. उनके बेटे राहुल जैन के मोबाइल पर एक अनजान नंबर 8531895901 से कॉल आया. कॉल करने वाले ने राहुल के कॉल रिसीव करते ही उन्हें बताया कि वह विश्नोई गैंग का शूटर है और उसे उसकी हत्या की बीस लाख रुपए की सुपारी मिली है, दो दिन में वह उसकी हत्या कर देगा. गैंग का तरीका है, इसलिए सूचना दी. 

व्यापारी ने पुलिस से मांगी मदद
कॉल करने वाले शूटर ने खुद को विश्नोई गैंग का बताते हुए कारोबारी के बेटे को धमकाया और कहा कि उनके गैंग का तरीका है कि वह जिसकी सुपारी उठाते हैं, उसे कॉल कर सूचना देते हैं और इसके बाद उसकी हत्या करते हैं. अगले दो दिन में तुम्हारी हत्या कर देंगे. इस धमकी भरे कॉल आने के बाद व्यापारी का पूरा परिवार दहशत में है. जैन परिवार ने पुलिस से मदद मांगी है. व्यापारी नेअफसरों से मिलकर मामले की शिकायत की है. जिस पर शनिवार को इस मामले में FIR दर्ज की गई है.

तमिलनाडू के मोबाइल नंबर से आया था फोन
पुलिस को कारोबारी ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है, पुलिस धमकी आने वाले नंबर को भी ट्रैस करवा रही है. सीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि व्यवसायी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मोबाइल नंबर की जानकारी जुटाई तो पता चला है कि वह तमिलनाडू से जारी हुआ है. पुलिस की एक टीम मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस आरोपी की पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ेंः MP News: हेमा मीणा की बढ़ेंगी मुश्किलें! भ्रष्टाचार की जांच के लिए कमेटी गठित

Trending news