Betul Borewell Rescue live Update: तन्मय को बाहर निकालने की जद्दोजहद जारी, देखिए हर पल का अपडेट
topStories1rajasthan1474219

Betul Borewell Rescue live Update: तन्मय को बाहर निकालने की जद्दोजहद जारी, देखिए हर पल का अपडेट

बेतूल के मांडवी में एक 6 साल का बच्चा पानी के बोर में गिर गया. हादसा मंगलवार देर शाम हुआ. इसके बाद से लगातार रस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन ने बच्चे को निकालने के लिए सारे इंतजाम कर दिए. 

Betul Borewell Rescue live Update: तन्मय को बाहर निकालने की जद्दोजहद जारी, देखिए हर पल का अपडेट
LIVE Blog

MP Betul Borewell Rescue live News: मध्य प्रदेश में एक और लापरवाही का मामला सामने आया जब खुले पड़े बोरबेल में 6 साल का बच्चा गिर गया. घटना बैतूल जिले के मांडवी की है. मंगलवार देर शाम को बच्चे के बोरवेल में गिरने के बाद से लगातार रेस्क्यू जारी है. बताया जा रहा है बोरवेल 3 साल से खुला पड़ा था. मामले में सीएम शिवराज सिंह ने स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए.  6 साल का बच्चा तन्मय पानी के बोर में गिर गया. इसके बाद से लगातार रस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन ने बच्चे को निकालने के लिए सारे इंतजाम कर दिए. 

07 December 2022
16:17 PM

बोरवेल में फंसे तन्मय को निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन प्रभावित. पोकलेन मशीन पत्थर की चट्टान को तोड़ने में असमर्थ, जिसके कारण रेस्क्यू रुका . अब ब्लास्टिंग मशीन बुलाई गई.  गड्ढे में भरा पानी भी प्रभवित कर रहा है.

 

12:01 PM

Betul Borewell Rescue: बोरवेल मालिक पर होगी FIR. बैतूल एसपी बोलीं लापरवाही बरती गई है. ZEEMPCG से बातचीत में बैतूल पुलिस अधीक्षक शिमाला प्रसाद का बयान .. बोरवेल जिसके खेत में है, उसपर मामला दर्ज किया जाएगा. लापरवाही बरती गयी हैं, कार्रवाई होगी.

 

11:49 AM

Betul Borewell Rescue live: बैतूल में तन्मय को बचाने के ऑपरेशन की मॉनिटरिंग खुद CM शिवराज कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने सीएमओ सहित स्थानीय प्रशासन को ज़रूरी क़दम उठाने के निर्देश पहले ही दे दिए थे. रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने के लिए हर कदम उठा रही है. सीएम लगातार अहम दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं. लगभग 30 से 35 फ़िट तक खुदाई हो चुकी है. SDERF और NDRF की टीम मौक़े पर मौजूद. पूरी रात मौक के पर जिला कलेक्टर एस पी मौजूद रहे.

11:45 AM

Betul Borewell Rescue live news: तन्मय के पिता सुनील साहू ओर मां का रो-रोकर बुरा हाल. बेटे की चिंता में माता पिता के नआंखों के आंसू सूखे.  मां बोली रास्ते पर क्यों बोरवेल खोदा. खुला नहीं छोड़ा होता तो उनका बच्चा नही फंसता. तन्मय की बहन निधि साहू का कहना है कि छुपा-छुपाई खेल रहे थे. वापिस आते समय बोरवेल में गिरा तन्मय. उसने आवाज लगाई और नीचे गिर गया. मैंने मम्मी पापा को बताया. 

11:42 AM

Betul Borewell Rescue live: क्या बोरवेल खुला छोड़ने वाले व्यक्ति पर होगा गैर इरादतन हत्या का मामला. कैमरे में दिखा तन्मय, लेकिन नहीं दे रहा रिस्पॉन्स. माता-पिता की अपील बोरवेल खुला न छोड़ें. जैसा उनके साथ हुआ, ऐसे ओर किसी के साथ न हो. 

11:39 AM

Betul Borewell Rescue live Update: मासूम तन्मय नहीं कर रहा मूवमेंट, संकट में तन्मय. ADM बोले पत्थर रेस्क्यू को प्रभावित कर रहे हैं. ADM श्यामेन्द्र जायसवाल ने कहा मामले की जांच की जाएगी. बोरवेल क्यों खुला छोड़ा गया.

 

11:33 AM

बैतूल के बोरवेल की घटना को लेकर सरकार के मंत्री विश्वास सारंग का बयान. मंत्री विश्वास सारंग बोले जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी. हमारी पहली प्राथमिकता बच्चे को सकुशल बाहर निकालनाहै. पैरेलल सुरंग बनाकर बच्चे को बचाने की कोशिश की जा रही है. मुख्यमंत्री खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं, NDERF, SDRF और प्रशासन की पूरी टीम मौके पर मौजूद है. जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी. विश्वास सारंग ने कहा कि पहले ही निर्देश दिए गए हैं कि कहीं भी बोरवेल को खुला ना छोड़ा जाए. बोरवेल की कैंपिग हो, जिससे इस तरह की घटनाएं दोबारा ना हो. बोरवेल पर ढक्कन लगाए जाने चाहिए.

 

Trending news