Chhatarpur borewell Live Update: दीपेंद्र ने जीती जिंदगी की जंग, सकुशल निकाला गया बाहर
Advertisement

Chhatarpur borewell Live Update: दीपेंद्र ने जीती जिंदगी की जंग, सकुशल निकाला गया बाहर

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में 3 साल का एक बच्चा खुले बोरवेल में गिर गया है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और जिला प्रशासन को दे दी है. यह घटना ओरछा रोड थाना क्षेत्र के नारायणपुरा और पठापुर के बीच की बताई जा रही है.

Chhatarpur borewell Live Update: दीपेंद्र ने जीती जिंदगी की जंग, सकुशल निकाला गया बाहर
LIVE Blog

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में 5 साल का एक बच्चा खुले बोरवेल में गिर गया है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और जिला प्रशासन को दे दी है. यह घटना ओरछा रोड थाना क्षेत्र के नारायणपुरा और पठापुर के बीच की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर बताया की वो घटना की जानकारी ले रहे हैं.

खुदाई का कार्य शुरू, साने आई पहली तस्वीर
 

fallback

बोलवेल में गिरे बच्चे का नाम दीपेंद्र यादव बताया जा रहा है. उसके पिता का नाम अखिलेश यादव है. घटना उस समय हुई जब वह खेत में खेल रहा था. इस दौरान खेलते-खेलते वह खुले पड़े बोरवेल में जा गिरा. खबर लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस और जिला प्रशासन को दी गई.

29 June 2022
22:15 PM
22:09 PM

दीपेंद्र ने जीती जिंदगी की जंग, सकुशल निकाला गया बाहर

21:32 PM

Chhatarpur borewell Live Update: दीपेंद्र ने जीती जिंदगी की जंग, सकुशल निकाला गया बाहर

21:29 PM

बच्चे की मां से सीएम ने की बात
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर में बोरवेल में फंसे बच्चे दीपेंद्र यादव की मां से फोन पर चर्चा कर ढांढस बंधाया है. उन्होंने उसकी मां को रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी दी और भरोसा दिलाया कि बच्चे को सकुशल निकाल लिया जाएगा. सीएम ने बच्चे की मां से कहा कि पूरा मध्यप्रदेश आपके साथ है.

20:04 PM

बच्चे को बचाने की कोशिश तेज, मौके पर आला अधिकारी
छतरपुर कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा की उपस्थिति में ग्राम नारायणपुरा में बोरवेल में गिरे बच्चे दीपेंद्र को निकालने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. जल्द ही बच्चे तक पहुंचने की कोशिश जा रही है. करीब 18 फीट तक की खुदाई कर ली गई है.

fallback

 

19:18 PM

लखनऊ से आ रही है NDRF की टीम
बच्चे को बचाने के लिए एनडीआरएफ की टीम लखनऊ से आ रही है. उसे छतरपुर पहुंचने में लगभग पांच घंटे लगेंगे. एसपी ने कहा कि बचाव कार्य में सेना की मदद ली गई. नौगांव से पच्चीस जवान पहुंच गए हैं.

18:38 PM

कैमरे में बच्चे की हलचल रिकॉर्ड, 18 फीट तक पूरी हुई खुदाई
बोरवेल में गिरा दीपेंद्र यादव फिलहाल स्वस्थ है. कैमरे में बच्चे की हलचल रिकॉर्ड की गई हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन तेजी से जारी है. 30 फीट नीचे बच्चा है, 18 फीट तक खुदाई हो चुकी है.

17:53 PM

30 फीट गहरा है गड्ढा, ऑक्सीजन सप्लाई के लिए की गई व्यवस्था

17:50 PM

बचाने खुदाई का कार्य शुरू, साने आई पहली तस्वीर
fallback

17:27 PM

बोरवेल में गिरे मासूम दीपेंद्र यादव को बचाने खुदाई का कार्य शुरू हो चुका है। घटनास्थल पर कलेक्टर, एसडीएम, एसडीओपी, नायब तहसीलदार सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक व पुलिस अमले के लोग मौजूद.

 

17:15 PM

बारिश के कारण रेस्क्यू में हो रही परेशानी

 

fallback

 

16:56 PM

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

 

LIVE TV

Trending news