MP-Chhattisgarh News LIVE: DAVV दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं राष्ट्रपति, डोंगरगढ़ में गणेश विसर्जन के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेसी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2436575

MP-Chhattisgarh News LIVE: DAVV दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं राष्ट्रपति, डोंगरगढ़ में गणेश विसर्जन के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेसी

MP News Live Updates: आज 19 सितंबर दिन गुरुवार है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू इंदौर स्थित DAVV के दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. 

 MP-Chhattisgarh News LIVE:  DAVV दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं राष्ट्रपति, डोंगरगढ़ में गणेश विसर्जन के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेसी
LIVE Blog

MP Today Latest News Update 19 September 2024 LIVE: आज 19 सितंबर दिन गुरुवार है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आज उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन किए. इसके अलावा राष्ट्रपति इंदौर स्थित DAVV के दीक्षांत समारोह में भी शामिल हुईं.  छत्तीसगढ़ में आज मुख्यमंत्री निवास में जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इसके अलावा मध्य प्रदेश में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है..मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

19 September 2024
19:11 PM

Gwalior News:
पितृ तर्पण करने गए जीजा साले तिघरा पानी में फंसे
तिघरा के गेट खुलने से पानी का बहाव तेज होने कारण पानी में फंसे 
कैथा गांव के रपटा पर करने गए थे पितृ तर्पण
पुलिस की टीम ने रेस्क्यू कर दोनों को बचाया
ढ़ोली बुआ के रहने वाले हैं जीजा-साले
तिघरा थाना पुलिस की तत्परता से बची दोनों की जान

17:35 PM

Raipur News: जनदर्शन कार्यक्रम में युवाओं ने की आयु सीमा बढ़ाने की मांग
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे युवा
युवाओं ने PCC सहित शासकीय भर्तियों में आयु सीमा बढ़ाने की मांग की
इस पर CM साय ने उन्हें बताया कि उनकी सरकार ने पूर्व में कैबिनेट बैठक में पुलिस सहित शासकीय भर्तियों में युवाओं के निर्धारित अधिकतम आयु सीमा में पांच वर्ष की छूट का निर्णय लिया है
अभ्यर्थियों को 31 दिसंबर 2028 तक आयु सीमा में पांच वर्ष की छूट का लाभ मिलेगा

16:50 PM

Barwani News: कांग्रेस ने किया पुतला दहन
केंद्रीय रेल राज्य मंत्री के द्वारा नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में पुतला दहन
बड़वानी में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला दहन 
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया 
साथ ही राज्यपाल के नाम सेंधवा एसडीएम को ज्ञापन देकर केंद्रीय मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की अनुशंसा करने की मांग की

16:19 PM

Jashpur News: महिला ने किया नाबालिग का शारीरिक शोषण
बहला फुसलाकर नाबालिग बालक को हरियाणा लेकर गई थी महिला
हरियाणा के जींद में किराए पर कमरा लेकर बालक का कर रही थी दैहिक शोषण,
पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार
कुनकुरी थाने का मामला

 

15:56 PM

Indore News: 
इंदौर की देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
यहां दीक्षांत समारोह में हुईं शामिल
अलग-अलग कोर्स के 46 टॉपर्स छात्रों को गोल्ड मेडल
समारोह में कुलाधिपति मंगूभाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव भी हैं मौजूद

13:30 PM

Raipur Video: महिला पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल
​रायपुर में महिला पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल. कवर्धा के लोहारडीह गांव का बताया जा रहा वीडियो. घटना के बाद गिरफ्तारी के दौरान का बताया जा रहा वीडियो. वायरल वीडियो में सिविल ड्रेस में कवर्धा एसपी भी आ रहे नजर. वहीं महिला पुलिसकर्मियों द्वारा जमकर की जा रही पिटाई. ज़ी मीडिया वायरल वीडियो की नहीं करता पुष्टि.

12:50 PM

Chhattisgarh News: जंतर-मंतर पर आंदोलन
​मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की प्रेरणा और समर्थन से आज बस्तर के नक्सल पीड़ितों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर "केंजा नक्सली-मनवा माटा" (सुनो नक्सली हमारी बात) आंदोलन किया. मुख्यमंत्री साय ने नक्सल पीड़ितों की पीड़ा को समझते हुए उन्हें अपनी आवाज़ दिल्ली तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया और इस महत्वपूर्ण कदम के लिए उनका हौसला बढ़ाया.

11:33 AM

Raipur News: नक्सली हिंसा के पीड़ितों का एक दल पहुंचा दिल्ली
​नक्सली हिंसा के पीड़ितों का एक दल पहुंचा दिल्ली. रायपुर से दिल्ली पहुंचे पीड़ित. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से करेंगे मुलाकात. राष्ट्रपति से मिलकर बताएंगे बस्तर की समस्या और अपनी आप बीती. दल में कई ऐसे लोग शामिल जो नक्सली हिंसा में हो चुके हैं दिव्यांग. 50 से ज्यादा पीड़ित परिवार के लोग पहुंचे. बस्तर के नक्सली हिंसा में पीड़ित इतनी बड़ी संख्या में पहली बार राष्ट्रपति से दिल्ली में करेंगे मुलाक़ात. बस्तर के सभी 7 जिलों से कल शाम को दिल्ली पहुंचे लोग. आज सुबह डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा भी हुए हैं दिल्ली रवाना.

10:49 AM

Chhattisgarh News: आज होगी बस्तर के नक्सल पीड़ितों की केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात
​19 सितंबर को बस्तर शांति समिति के तहत छत्तीसगढ़ के लगभग 70 नक्सल पीड़ित परिवार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से आज दोपहर 3:30 बजे उनके निवास पर मुलाकात करेंगे. इस महत्वपूर्ण बैठक में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी उपस्थित रहेंगे.

10:34 AM

Ujjain News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पहुंची उज्जैन हेलीपेड
​राष्ट्रपति का उज्जैन हेलीपैड पर राज्यपाल मंगू भाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, उज्जैन प्रभारी मंत्री गौतम टेटवाल ने किया स्वागत. राष्ट्रपति उज्जैन पुलिस लाइन स्तिथ हेलीपैड से गांव ढेंडिया में आयोजित. स्वच्छता कर्मी सम्मान समारोह व इंदौर उज्जैन 6 लेन सड़क परियोजना भूमि पूजन.

10:00 AM

Raipur News: विष्णुदेव साय का जनदर्शन अब से थोड़ी देर में होगा शुरू
​मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जनदर्शन अब से थोड़ी देर में होगा शुरू.बड़ी तादाद में मुख्यमंत्री निवास जुटे आवेदनकर्ता.मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के सामने रखेंगे अपनी समस्या.

09:40 AM

Ujjain News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के उज्जैन पहुंचने से पहले सभी तैयारियां पूरी
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के उज्जैन पंहुचने से पूर्व सभी तैयारियां पूरी. हेलीपेड, कार्यक्रम स्थल ढेंडिया, दर्शन महाकाल मंदिर सभी जगह पुलिस प्रशासन अलर्ट. उज्जैन को किया गया नो फ्लायिंग जोन घोषित. 1800 पुलिस बल चप्पे चप्पे पर तैनात. हेलीपेड पर मुख्यमंत्री और राज्यपाल करेंगे राष्ट्रपति की अगुवाई.

09:15 AM

MP News: रनवे में शावक के साथ दिखा तेंदुआ
​सिवनी जिले के मोहगांव में बनी हवाई पट्टी के रनवे में तेंदुआ दो शावकों के साथ नजर आया है. ट्रेनिंग हवाई जहाज में बैठे लोगों ने इसका वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पेंच टाइगर रिजर्व से लगे इस रनवे में तेंदुआ देखकर लोग दहशत में.

08:55 AM

MP News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आज के कार्यकम
​सुबह 9.25 बजे देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट इंदौर से हेलीपेड डीआरपी लाइन उज्जैन. सुबह 10.20 बजे उज्जैन के गांव डेंडिया में स्वच्छता कर्मी सम्मान समारोह, सफाई मित्रों का सम्मान, इंदौर - उज्जैन 06 लेन सड़क परियोजना का भूमिपूजन. सुबह 11.20 बजे श्री राष्ट्रपति, राज्यपाल के साथ श्री महाकालेश्वर: मंदिर आगमन दर्शन और पूजन और स्थानीय कार्यक्रम. दोपहर 12.50 बजे उज्जैन से इंदौर आगमन. दोपहर 3.20 बजे देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के हीरक जयंती समारोह के अवसर पर 14 वें दीक्षांत समारोह में शामिल.

08:15 AM

Chhattisgarh News: विष्णुदेव साय कैबिनेट बैठक कल
​विष्णुदेव साय कैबिनेट बैठक कल. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में होगी बैठक. शुक्रवार सुबह 11.30 बजे शुरू होगी कैबिनेट बैठक. नवा रायपुर में मंत्रालय महानदी भवन में होगी बैठक. कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा और लगेगी प्रस्तावों को कैबिनेट की मुहर.

07:28 AM

MP News: बुधनी में आज सियासी बवाल 
​आगामी उप चुनाव क्षेत्र बुधनी में आज कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन. कांग्रेस कार्यकर्ताओ में चुनावी जोश भरने के लिए ये शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी आज सीहोर जिले के बुधनी दौरे पर रहेंगे जहां जीतू पटवारी अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे.

07:27 AM

Chhattisgarh News: प्रदेश में आज बारिश की गतिविधियां रहेगी बेहद कम
​प्रदेश में आज बारिश की गतिविधियां रहेगी बेहद कम. कल से फिर मौसम विभाग ने जताया है है हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान. राजधानी रायपुर में आज आकाश आंशिक मेघमय रहने का है मौसम विभाग का अनुमान.

07:25 AM

Raipur News: रायपुर में आज निकलेगी श्री गणेश झांकी
​रायपुर में आज निकलेगी श्री गणेश झांकी. शारदा चौक में रात 8 बजे से झांकियो का नम्बर लगना होगा शुरू. राठौर चौक पर एकत्रित होकर निकलेगी झांकियां. शहर में 50 से अधिक निकलेगी बड़ी झांकिया. महादेव घाट खारुन नदी में होगा विसर्जन. झांकियों के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन अलर्ट.

06:55 AM

MP News: राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू का एमपी दौरा
​मध्य प्रदेश के लिए आज का दिन भी ख़ास रहेगा. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज उज्जैन में श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन भी करेंगी. इंदौर में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के दीक्षांत समारोह में भाग लेंगी. राष्ट्रपति मुर्मु सुबह इन्दौर से उज्जैन जाएंगी. उज्जैन के गांव ढेंडिया स्थित होटल रूद्राक्ष परिसर में देश की स्वच्छता में योगदान देने वाले कर्मठ सफाई-मित्रों से सफाई मित्र सम्मेलन में संवाद करेंगी

Trending news