इंदौर में LLB स्टूडेंट ने खुद को मारी गोली, परिवार ने पहले बंदूक छिपाई, फिर पुलिस को बुलाया
Advertisement

इंदौर में LLB स्टूडेंट ने खुद को मारी गोली, परिवार ने पहले बंदूक छिपाई, फिर पुलिस को बुलाया

इंदौर में हाई प्रोफाइल LLB छात्र सुसाइड मामला सामने आया है. पुलिस भी इसे लेकर उलझन में है, क्योंकि छात्र ने अपने ही घर में लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. खास बात यह कि परिजनों ने शव के पास साफ सफाई कर लाइसेंसी बंदूक को छुपा दिया.

इंदौर में LLB स्टूडेंट ने खुद को मारी गोली, परिवार ने पहले बंदूक छिपाई, फिर पुलिस को बुलाया

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: इंदौर में हाई प्रोफाइल LLB छात्र सुसाइड मामला सामने आया है. पुलिस भी इसे लेकर उलझन में है, क्योंकि छात्र ने अपने ही घर में लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. खास बात यह कि परिजनों ने शव के पास साफ सफाई कर लाइसेंसी बंदूक को छुपा दिया. 5 घंटे बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्या या फिर आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच शुरु कर दी है.

Coming Soon CM पर कैलाश विजयवर्गीय ने कही बड़ी बात, बोले- ऑटोवाले को मैं भी ढूंढ रहा हूं

दरअसल मामला एमजी रोड थाना क्षेत्र के रानीपुरा का है. जहां रहने वाले 19 वर्षीय छात्र राफे पिता आतिफ़ लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां मृतक का शव संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर पड़ा हुआ मिला. 

पुलिस को 5 घंटे बाद दी सूचना
इस घटना की सबसे हैरानी वाली बात ये रही है कि परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना लगभग 5 घंटे बाद दी गई. वहीं छात्र के शव के आसपास परिजनों द्वारा सफाई कर लाइसेंसी बंदूक को छुपा दिया गया.  घटना में पुलिस को गुमराह करने के लिए कई बार बयान बदले गए. मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने छात्र के शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया है. मौके पर एफएसएल अधिकारी पहुंचे है.

पुलिस की बड़ी टेंशन, पिता से होती थी बहस
फिलहाल पुलिस छात्र के आत्महत्या या फिर हत्या की गुत्थी को सुलझाने में उलझ गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की वजह सामने आ सकती है. वहीं पुलिस ने काफी पूछताछ के बाद लाइसेंसी 22 बोर की राइफल को बरामद किया है, लेकिन बंदूक से चली हुई. गोली का खोल अब तक पुलिस नहीं ढूंढ पाई है. बताया जा रहा है कि छात्र और उसके पिता के बीच में कई समय से विवाद चल रहा था. हालांकि पुलिस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए छात्र के पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Trending news