सावधान: यहां पागल कुत्ते ने मचाया आतंक, एक बाद एक 50 लोगों को काटा
Advertisement

सावधान: यहां पागल कुत्ते ने मचाया आतंक, एक बाद एक 50 लोगों को काटा

Chhattisgarh News: राजनादगांव के जिला मुख्यालय मोहला में कुत्ते ने आतंक मचाया हुआ हैं.पागल हो चुके कुत्ते ने अब तक लगभग 50 से ज्यादा लोगों को काटा है.

 

सावधान: यहां पागल कुत्ते ने मचाया आतंक, एक बाद एक 50 लोगों को काटा

Rajnandgaon News: जिला मुख्यालय मोहला में पागल कुत्ते ने आतंक मचाया हुआ हैं. पागल हो चुके कुत्ते ने अब तक लगभग 50 से ज्यादा लोगों को काटा है, जिसमें 13 लोगों को राजनांदगांव मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है. दरअसल, नवीन जिलामोहला मानपुर मुख्यालय मोहला में एक पागल कुत्ते ने सबको परेशान कर रखा है.

पागल कुत्ता लोगों को देखते ही अपना शिकार बना रहा है. अब तक कुत्ते ने मोहला नगर के विभिन्न क्षेत्रों में 50 से ज्यादा लोगों को काटकर घायल किया है. वहीं मोहला के आसपास के ग्राम में भी 13 लोगों को काट कर जख्मी किया है. पागल कुत्ते के हमले में गंभीर घायल हुए 13 लोगों को मेडिकल कालेज अस्पताल राजनांदगांव रेफर किया गया है. वहीं हल्के जख्म वालों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहला में किया जा रहा है.

इतने लोग हुए घायल
देर शाम ग्राम पंचायत मोहला के वार्ड 20 चिलम टोला में भी पगला कुत्ते ने एक बुजुर्ग को काट लिया. वहीं ग्राम पंचायत द्वारा सभी वार्डों में चलित वाहन से लाऊड स्पीकर के माध्यम से पागल कुत्ते से सतर्क रहने मुनादी कराई जा रही है. पागल कुत्ते के हमले में घायल हुए लोगों ने बताया कि, कुत्ता अचानक हमला कर रहा है. पूरे मोहला नगर में पागल कुत्ते के आतंक से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. आज सुबह आईटीबीपी के चार जवानों को भी इस पागल कुत्ते ने अपना शिकार बना डाला, जिसके चलते इस पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

लोगों में दहशत का माहौल
बता दें कि नगर में आवारा कुत्तों की तादाद बढ़ती जा रही है. इससे नगरवासी चितिंत हैं. एक सप्ताह के भीतर नगर के आवारा कुत्ते कई लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं, लोगों को घर से बाहर निकला मुश्किल हो गया है.लोगों के घर से बाहर निकलते ही कुत्ता उनपर हमला कर देता है. बच्चों को अकेले देख कुत्ता उनपर झपट पड़ता है. आवारा कुत्तों को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है.

रिपोर्टर- किशोर शिल्लेदार

Trending news