Twitter पर ट्रेंड हुआ Madhya Pradesh, श्री महालकालेश्वर भी आया नजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1756267

Twitter पर ट्रेंड हुआ Madhya Pradesh, श्री महालकालेश्वर भी आया नजर

MP News: मंगलवार को एक बार फिर #Madhya Pradesh ट्विटर पर ट्रेंड हुआ. इसके अलावा #श्री महाकालेश्वर भी ट्रेंड होता नजर आया. आइन जानते हैं इसका कारण-  

Twitter पर ट्रेंड हुआ Madhya Pradesh, श्री महालकालेश्वर भी आया नजर

Madhya Pradesh Trending On Twitter: कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे टॉपिक ट्रेंड होते हैं, जिनसे आप जुड़े होते हैं. ऐसे में आज मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Madhya Pradesh ट्रेंड हुआ.  इसके बाद हर जगह मध्य प्रदेश को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं, क्योंकि जब कोई टॉपिक ट्रेंड होता है, तो सब सिर्फ उस बारे में बात करने लग जाते हैं. तो आइए जानते हैं कि आखिर आज क्यों मध्य प्रदेश हुआ ट्रेंड और कैसे बन गया ये चर्चाओं का हॉट टॉपिक- 

PM मोदी का मध्य प्रदेश दौरा
PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे. भोपाल स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से उन्होंने देश को 5 नई वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी.  इसके अलावा यहां उन्होंने  'मेरा बूथ सबसे मजबूत' BJP कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. 

MP को मिली 2 नई वंदे भारत की सौगात
MP को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो नई वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी. उन्होंने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से भोपाल-इंदौर वंदे भारत एक्सप्रेस और भोपाल-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. 

मध्य प्रदेश में बारिश
मध्य प्रदेश के कई जिलों में बीते 3 दिन से झमाझम बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने 29 जून तक प्रदेश में ऐसा ही मौसम रहने की संभावना जताई है. साथ ही कई जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया गया है. 

ये भी पढें-  MP में एक बार फिर बेरहमी! बीच सड़क युवक को बेल्ट और लाठी-डंडे से पीटा

#श्री महाकालेश्वर भी हुआ ट्रेंड
मध्य प्रदेश के साथ ही ट्विटर पर श्री महाकालेश्वर भी ट्रेंड हुआ. सावन मास को देखते हुए एक ओर जहां महाकाल धाम में श्रद्धालुाओं का तांता लगने वाला है, उससे पहले महाकाल समिति ने 4 जुलाई से 11 सितंबर तक श्री महाकालेश्वर भगवान के गर्भगृह दर्शन पर प्रतिबंध लगाने का फैसाल लिया है. इसके अलावा बाबा को प्रसाद में चढ़ने वाला लड्डू भी महंगा हो गया है. श्रद्धालुओं को अब  एक किलो लड्डू के लिए 400 रुपए देने होंगे.

 

Trending news