Gangotri Highway Accident: उत्तराखंड के गंगोत्री नेशल हाईवे पर मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों के लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया. गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर झाला पुल के पास अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं. बस के पलटते ही यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. सभी यात्री खरगोन जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंगोत्री हाईवे पर बस एक्सीडेंट
गंगोत्री नेशनल हाईवे पर झाला पुल के पास मध्य प्रदेश के यात्रियों को लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया. बस अचानक हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी थी. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. बस में सवार सभी तीर्थ यात्री खरगोन जिले के झिरनिया और आसपास के गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 


हाईवे पर लगा जाम
गंगोत्री नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट होने की वजह से कई घंटे तक ट्रैफिक जाम लगा रहा. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 आपातकालीन सेवा के जरिए घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हर्षिल भेजा. इसके बाद सड़क पर पलटी बस को र्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन (BRO) ने हटाया. बस हटने के बाद ट्रैफिक जाम खुला. 


ये भी पढ़ें- MP Sports Awards 2024: मध्य प्रदेश के खिलाड़ी ध्यान दें! खेल पुरस्कार के लिए आवेदन शुरू, जानें पूरी प्रक्रिया


कुल 28 यात्री थे सवार 
बताया जा रहा है कि बस में कुल 28 तीर्थ यात्री सवार थे. तीर्थयात्रियों ने गुरुवार को यमुनोत्री धाम के दर्शन किए थे. इसके बाद सभी गंगोत्री के दर्शन के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान हादसा हो गया. हादसे के बाद सुरक्षित यात्रियों को अन्य वाहनों के जरिए  गंगोत्री धाम भेजा गया. 


ये भी पढ़ें- International Yoga Day: 5 मिनट का योग आपको रखेगा निरोग! ये 12 आसन करने से बॉडी हमेशा रहेगी फिट