Neelkanth Kakem: बीजापुर में बड़ी नक्सली घटना, बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या
Advertisement

Neelkanth Kakem: बीजापुर में बड़ी नक्सली घटना, बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या

BJP leader Neelkanth Kakem Killed:बीजापुर में एक बहुत बड़ी नक्सली घटना को अंजाम दिया गया है. नक्सलियों ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष नीलकंठ काकेम की दिनदहाड़े हत्या कर दी.

 

BJP leader Neelkanth Kakem

BJP leader Neelkanth Kakem: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक बहुत बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने दिनदहाड़े एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी. नक्सलियों ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष नीलकंठ काकेम की जान ले ली. मिली जानकारी के अनुसार, आवापल्ली थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.भाजपा के मंडल अध्यक्ष, परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तदारों के घर गए थे. 

इलाके में हड़कंप मच गया है. 
बता दें कि पेनकाराम गांव में भाजपा के मंडल अध्यक्ष की हत्या की घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले में बीजापुर के एडिशनल एसपी चंद्रकांत ने बताया कि इस हत्या की सूचना कुछ समय पहले मिली है. जिसके बाद पुलिस टीम को मौके पर रवाना कर दिया गया है.

कुल्‍हाड़ी और चाकू से हमला किया
गौरतलब है कि बीजापुर छत्तीसगढ़ के उन जिलों में आता है जो नक्सल प्रभावित हैं. पुलिस अधीक्षक आंजनेय वाष्‍णेय ने भाजपा नेता की हत्या की पुष्टि की है. मिली जानकारी के अनुसार हत्या करने के लिए नक्सली बिना वर्दी के आए थे और भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर कुल्हाड़ी व चाकू से हमला कर उनकी हत्या कर दी.

नीलकंठ ककेम क्षेत्र के वरिष्ठ नेता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीलकंठ ककेम क्षेत्र के वरिष्ठ नेता थे. पिछले 30 साल से राजनीति में सक्रिय नीलकंठ की गिनती भाजपा के कद्दावर नेताओं में होती थी. पूर्व में जनपद पंचायत का चुनाव जीतकर वे इसके सदस्य बने थे. इसके साथ ही वे लगभग 15 वर्षों तक उसुर मंडल के अध्यक्ष रहे.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष नीलकंठ काकेम की विपरीत परिस्थितियों में हुई हत्या पर भाजपा के कई नेताओं ने दुख जताते हुए कहा कि उनकी हत्या पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है.

Trending news