अजय राठौर/श्योपुर: श्योपुर में धार्मिक कार्यक्रम (sheopur big accident) के आयोजन में शामिल होकर लौट रहे ग्रामीणों की ट्रैक्टर-ट्रॉली (tractor trolley overturned) पलट जाने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी तो वहीं तीन दर्जन से ज्यादा लोग इस भीषण हादसे में घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि हादसा श्योपुर मुरैना हाइवे पर श्यामपुर गांव के पास होना बताया गया है. हादसे का शिकार हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली में लगभग 30 से 40 लोग बैठे हुए थे. घायलों में बच्चे बुजुर्ग ओर महिलाएं शामिल है. घटना रघुनाथपुर थाना इलाके के श्यामपुर गांव की है.


Viral Video: पढ़ाई छोड़ हॉस्टल में रोटियां बना रही हैं छात्राएं! शिक्षा अधिकारी ने मामले का लिया संज्ञान


लोगों की मदद से पहुंचे अस्पताल
हादसे का शिकार हुए लोग मुरैना जिले के गढ़ी रादेन गांव के है. जो श्योपुर के सांड गांव में रिश्तेदार के यहां हुई भागवत कथा में प्रसादी खाकर ट्रॉली में सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी ट्रैक्टर ट्रॉली का संतुलन बिगड़ गया और हाइवे पर पलट गया. ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने की घटना के बाद सड़क पर मदद के लिए चीख पुकार मच गई तो वहीं हाइवे से गुजरने वाले लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए घायलों को अपनी कार से तुरंत श्योपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया और घायलों का इलाज शुरू करवाया.


इन लोगों की मौत
इस सड़क हादसे में एक बच्चे और 2 महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हुई है. जिसमें कम्मोदी पत्नी बाबू केवट (65), हाकिम (32) पुत्र हरेत, संजीव (16) पुत्र रामखिलाडी, रेखा (30) पत्नी बंटी केवट की मौत हुई है. वहीं 40 से ज्यादा लोग घायल व 17 से ज्यादा गंभीर घायल हुए है.


कुछ लोग ग्वालियर रैफर
वहीं हादसे की खबर लगते ही रघुनाथपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बाकी घायलों को इलाज के लिए 108 की मदद से श्योपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. हादसे में 5 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिये ग्वालियर रेफर किया गया है.