Ujjain News: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शिप्रा में कूदा युवक, आत्महत्या से पहले 4 मिनट 50 सेकंड का वीडियो किया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1823746

Ujjain News: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शिप्रा में कूदा युवक, आत्महत्या से पहले 4 मिनट 50 सेकंड का वीडियो किया वायरल

MP News: मध्य प्रदेश उज्जैन शहर में नगर निगम (Ujjain Municipal council) का कचरा वाहन चलाने वाले युवक ने शिप्रा नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या की कोशिश की. इससे पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया था, जिसमें अपनी गर्लफ्रेंड के परिजनों पर आरोप लगाया था.

Ujjain News: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शिप्रा में कूदा युवक, आत्महत्या से पहले 4 मिनट 50 सेकंड का वीडियो किया वायरल

MP News: मध्य प्रदेश उज्जैन शहर में नगर निगम (Ujjain Crime News) का कचरा वाहन चलाने वाले युवक का 04 मिनट 50 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Suicide Video) हो रहा है. युवक वीडियो में अपनी परेशानी सुना रहा है और आत्महत्या की बात कह रहा है. वीडियो बनाने के बाद युवक ने नदी में छलांग लगा दी. युवक की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है लेकिन अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है. युवक के ऐसा कदम उठाने की पीछे बड़ी वजह सामने आई है

इस वजह से लगाई छलांग 
उज्जैन शहर में नगर निगम का कचरा वाहन चलाने वाले युवक का छलांग लगाने से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें युवक अपनी आपबीती सुनाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो के अनुसार युवक उसकी गर्लफ्रैंड और गर्लफ्रैंड के परिजनों से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए नजर आ रहा है. युवक ने वीडियो में कह रहा है कि फ़रवरी में उसने उसकी गर्लफ्रेंड को शादी का प्रपोजल दिया जब शादी के लिए गर्लफ्रेंड ने मना किया तो युवक ने उससे ब्रेकअप कर मार्च में घर वालो की मर्जी की जगह शादी कर ली.

इसके बाद युवक ने आगे आरोप लगाया है कि है कि मेरी शादी के बाद युवती खुद को गर्भवती बता रही है और साथ नहीं रखने पर उसके परिजन उससे 5 लाख की डिमांड कर रहे हैं. युवक का कहना है मैंने जब फरवरी में शादी के लिए पूछा था तो शादी से मना कर दिया और थाने पर आवेदन भी दिया कि मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है अब जब मेरी शादी दूसरी जगह हो गई तो ये लोग मेरा परिवार बिगाड़ना चाहते हैं.

वीडियो में युवक ने कहा कि मैं मना कर रहा हूं तो मुझसे 5 लाख रुपये की डिमांड कर रहें हैं, नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे है कहाँ से ले आऊं मैं गरीब व्यक्ति हूं, मेरे पास मरने में अलावा कुछ नहीं है. इसके अलावा थाना पंवासा पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया है उसका कहना है कि पुलिस शिकायत दर्ज करने की जगह समझौते के नाम पर पैसा मांग रही है मैं किस- किस को पैसा दूं. MP की सरकार दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करें यही निवेदन है.

ये भी पढ़ें: Today Weather Update: MP में इस दिन से होगी भारी बारिश, छत्तीसगढ़ का ऐसा रहेगा मौसम

तलाश है जारी
वीडियो बनाने के बाद युवक ने शिप्रा नदी नृसिंहः घाट स्थित पुल में छलांग लगा दी. इसके बाद परिजनों ने महाकाल थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद से लगातार युवक की तलाश की जा रही है. इसके लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है लेकिन अभी कोई पता नहीं चल पाया है. बता दें कि युवक ने वीडियो में अपना नाम आकाश निवासी शंकरपृर मक्सी रोड थाना पंवासा क्षेत्र बता रहा है. जानकारी के अनुसार युवक 5 लाख में से 2.5 लाख दे भी चुका था वहीं गर्लफ्रेंड, गर्लफ्रेंड की मां, मासी और अन्य पर आरोप के बाद थाना महाकाल पुलिस जांच में जुट गई है.

Trending news