उज्जैन में क्रूरता की हदें पार, नींद में खलल पड़ने पर शख्‍स ने कुत्ते को मार डाला
Advertisement

उज्जैन में क्रूरता की हदें पार, नींद में खलल पड़ने पर शख्‍स ने कुत्ते को मार डाला

पशु क्रूरता की हदें पार करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें एक बेरहम व्यक्ति ने कुत्ते पर डंडे से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 सीसीटीवी फुटेज

राहुल राठौर/उज्जैन: शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र के निजातपुरा से पशु क्रूरता का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि एक निर्दयी आदमी गली के कुत्ते से परेशान होकर उसे डंडे से मार मार कर अदमरा कर दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान कुत्ते की मौत हो गई. बता दें कि पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. 

MP Daily Current Affairs 15 July 2022: ये रहे 15 जुलाई के करंट अफेयर्स के इम्पोर्टेन्ट क्वेश्चन

युवक खो बैठा अपना आपा
दरअसल ये पूरा मामला गुरुवार की रात 2 बजे करीब का है. जब रात की नींद खराब होने व स्ट्रीट डॉग्स द्वारा घर के बाहर गंदगी करना और पड़ोसी द्वारा उन कुत्तों का पालन पोषण करना. एक युवक का सिर का दर्द बन चुका था. यही कारण रहा कि युवक आपा खो बैठा और घटना को अंजाम दिया. बता दें कि पुलिस ने पूरे मामले में पड़ोसी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर मामले को संज्ञान में लिया हैं. 

MP Competitive Exam GK Quiz: मध्य प्रदेश की एकमात्र महिला जेल कहां स्थित है? जानें ऐसे 10 सवालों के जवाब

युवक की तलाश जारी
कोतवाली थाना प्रभारी अमित सोलंकी ने बताया कि निजातपुरा की रहने वाली नजमा गली के कुत्तों की देखभाल करती हैं. ताकि कुत्ते गली में उसके घर के पास रहें. हालांकि पास ही में रहने वाले मुकेश रायकवार को यह बात अच्छी नहीं लगी कि कुत्ते रोज गंदगी करते हैं और नींद में खलल डालते हैं. जिसके बाद उसने अपना आपा खो दिया और घटना को अंजाम दिया. कुत्ते की जान नहीं बचाई जा सकी. युवक की तलाश की जा रही है और उसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर मामले को संज्ञान में लिया गया है. 

Trending news