प्रमोद सिन्हा/खंडवा: खंडवा और मुंबई पुलिस ने एक ऐसे शादीशुदा शख्स को पकड़ा है. जिसने खुद को कुंवारा बताकर शादी करने के बहाने एक युवती से शारीरिक संबंध बनाकर, उससे 70 हजार रुपये से ज्यादा रुपये ठग लिए. अब मुंबई पुलिस के सहयोग से खंडवा की पुलिस इसे पकड़ कर लाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि खुद को एक बड़ी कंपनी का अधिकारी बताकर आरोपी ने एक शादी समारोह में इसने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया था. शादी की परचेसिंग करने के नाम से इसने युवती से 70 हजार रुपये भी ठग लिए थे. मामला खंडवा के मोघट थाना क्षेत्र का है.


जानिए पूरा मामला
दरअसल पुलिस ने 29 साल की मुस्लिम युवती की शिकायत पर आरोपी नवाजिस अली पिता अब्बास अली निवासी जालौन उत्तर प्रदेश के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी. आठ दिन पहले खानशाहवली में रहने वाली युवती ने शिकायत की थी कि आरोपी युवक ने प्रेम जाल में फंसाया. उसे शादी के सपने दिखाकर उसके साथ संबंध बनाए. शादी की खरीददारी के नाम पर 70 हजार रुपए भी ले लिए. उसके बाद रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया. 


Odisha Train Accident: PM मोदी, रेल मंत्री, CM शिवराज और सीएम बघेल ने ओडिशा हादसे पर दुख जताते हुए ये कहा


शादीशुदा निकला शख्स
वहीं फरार होने के बाद जब युवती ने उसके बारे में छानबीन की तो पता चला कि वह तो पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है. आरोपी युवक को पुलिस ने मुंबई महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है.


शादी के नाम पर संबंध
युवती का परिचय आरोपी नवाजीस अली से एक शादी समारोह में हुई थी. इसके बाद दोनों की मुलाकात भी हुई. नवाजिस ने खुद को एक कंपनी में बड़ा अधिकारी बताते हुए पीड़िता से कहा कि वह उससे शादी करेगा और मुंबई में साथ रहेंगे. पीड़िता उसकी बातों में आ गई. नवाजिस ने उसके साथ संबंध बनाए. 


पुलिस ने किया गिरफ्तार
युवती की शिकायत के बाद पुलिस लगातार आरोपों की तलाश कर रही थी. इसके बाद खंडवा पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस की मदद से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी पर मोघट थाना में धारा 376 और 506 आईपीसी में और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार का न्यायालय में पेश किया , जहां से उसे जेल भेज दिया गया.