Advertisement
photoDetails1mpcg

Odisha Train Accident: PM मोदी, रेल मंत्री, CM शिवराज और सीएम बघेल ने ओडिशा हादसे पर दुख जताते हुए ये कहा

Odisha Train Accident LIVE:  ओडिशा से बहुत ही दुखद खबर सामने आई है. दरअसल, शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841) के कई डिब्बे  एक अन्य यात्री ट्रेन से टकरा गए. जिसके बाद चलते ओडिशा के बालासोर जिले के बहानागा स्टेशन पर ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए.  बता दें कि हादसे से पूरे देश में दुख का माहौल है. इस हादसे पर पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं ने दुख जताया है.

पीएम मोदी

1/7
पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दुखद घटना पर दुख जताते हुए कहा कि ओडिशा में ट्रेन हादसे से व्यथित हूं. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायल जल्द स्वस्थ हों. रेल मंत्री अश्विनी वैष्ण से बात की और स्थिति का जायजा लिया. दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है और प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है.

 

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

2/7
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्वीट किया, "ओडिशा के बालासोर में एक दुर्भाग्यपूर्ण रेल दुर्घटना में लोगों की मौत के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. मेरा दिल शोक संतप्त परिवारों के साथ है. मैं बचाव कार्यों के अच्छे से होने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं."

रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव

3/7
रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव

रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्वीट किया, "ओडिशा जा रहा हूं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना के लिए प्रार्थना करता हूं. भुवनेश्वर और कोलकाता से बचाव दल जुटाए गए हैं. एनडीआरएफ, राज्य सरकार, टीमें और एयरफोर्स भी जुट गई. रेस्क्यू ऑप्स के लिए आवश्यक सभी हाथ उठाएंगे."

सीएम शिवराज सिंह चौहान

4/7
सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया,"ओडिशा के बालासोर में हुई रेल दुर्घटना का समाचार अत्यंत दुःखद और हृदय विदारक है. ईश्वर से शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहन करने की क्षमता प्रदान करने तथा घायलों की कुशलता एवं शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं."

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

5/7
 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, "ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार दुखद है.दुर्घटना में दिवंगत जनों की आत्मा को ईश्वर शांति दे. घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. ईश्वर सबके परिजनों को हिम्मत दे."

राहुल गांधी

6/7
राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, "ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद खबर से दुखी हूं. मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से आग्रह करता हूं कि बचाव के प्रयासों के लिए आवश्यक सभी सहायता प्रदान करें."

गृह मंत्री अमित शाह

7/7
गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "ओडिशा के बालासोर में रेल हादसा बेहद पीड़ादायक है. एनडीआरएफ की टीम पहले ही दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और अन्य टीमें भी बचाव अभियान में शामिल होने के लिए दौड़ रही हैं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं."