शादीशुदा महिला की 8 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर की हत्या, 3 साल से था लव अफेयर
Advertisement

शादीशुदा महिला की 8 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर की हत्या, 3 साल से था लव अफेयर

Crime News: 3 साल के प्रेम-प्रसंग के बाद 30 साल की शादीशुदा मह‍िला को उससे 8 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने हत्‍या कर दी. आरोपी ने महिला के हाथ, गर्दन और पीठ पर चाकू से कई बार वार किए. ये सनसनीखेज घटना नर्मदापुरम ज‍िले की है. 

Demo Photo

नर्मदापुरम: मध्‍य प्रदेश के सिवनी मालवा के ग्राम लुचगांव में प्रेम-प्रसंग के चलते महिला की हत्या का मामला सामने आया है जहां 30 वर्षीय शादीशुदा महिला की 8 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में आरोपी अर्जुन केवट को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया. 

3 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग 
पुलिस की छानबीन में पता चला कि आरोपी और महिला का 3 साल से प्रेम-प्रसंग था. महिला आरोपी के पड़ोस में रहती थी. प्रेम-प्रसंग के चलते आरोपी ने घटना को अंजाम दिया गया था. 

महिला और आरोपी के बीच हुआ था विवाद 
घटना बीती रात की बताई जा रही है जहां महिला और आरोपी के बीच विवाद हुआ था. दरअसल, महिला को आरोपी का दूसरी लड़कियों से बातचीत करना पसंद नहीं था. इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. गुस्से में आरोपी ने पास में रखे चाकू से महिला की हत्या कर दी. 

हाथ, गर्दन और पीठ पर चाकू से कई वार क‍िए 
आरोपी ने महिला के हाथ, गर्दन और पीठ पर चाकू से कई बार वार किए. ज्यादा खून बहने से महिला की मौत हो गई. आज सुबह महिला का शव कमरे में खून से लथपथ मिला. सूचना मिलने पर पुलिस टीम और एफएसएल नर्मदापुरम की टीम मौके पर पहुंची. 

ऐसा ही सामने आया था मामला 
बता दें क‍ि ऐसा ही एक मामला जुलाई 2022 में आया था. छत्‍तीसगढ़ की कोंडागांव पुल‍िस ने 48 घंटे के भीतर अंधे कत्‍ल का खुलासा कर द‍िया था. ये खुलासा बहुत ही चौंकाने वाला था क्‍योंक‍ि गांव के एक ही युवक से दो लड़क‍ियों का प्रेम-प्रसंग था. इस बात से जलन में आकर एक प्रेम‍िका ने दूसरी प्रेम‍िका की हत्‍या की खौफनाक साज‍िश रच दी थी. दरअसल, ये मामला प्रेम प्रसंग का है. कोंडागांव जिले के माकड़ी ब्लाक के ग्राम पखनाबेड़ा का यह मामला है जहां पर एक ही युवक से दो लड़कियां प्रेम करती थीं. यह बात जैसे ही एक प्रेमिका को पता लगी तो उसने दूसरी प्रेमिका को मारने की साजिश रच दी थी.
 

Trending news