Ujjain News: सूनसान घर में फांसी के फंदे से झूली विवाहिता, पुलिस कर रही है कारणों की जांच
Advertisement

Ujjain News: सूनसान घर में फांसी के फंदे से झूली विवाहिता, पुलिस कर रही है कारणों की जांच

Ujjain Crime News: उज्जैन में एक सूनसान घर विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी वजह से चारों ओर हड़कंप मच गया है. महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

Ujjain News: सूनसान घर में फांसी के फंदे से झूली विवाहिता, पुलिस कर रही है कारणों की जांच

Ujjain suicide case: मध्य प्रदेश के उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के फांसी लगाने का मामला सामने आया है. महिला ने जिस वक्त ऐसा कदम उठाया उस समय परिजन खेत में गए हुए थे. घर आने के बाद जब महिला का शव देखा तो दंग रह गए. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस जांच कर रही है.

घर में अकेली थी विवाहिता
परिजनों के मुताबिक महिला ने जिस वक्त फांसी लगाकर जान दी उस वक्त घर के बाकी सदस्य खेत में गए हुए थे. जब वो वापस लौटे तो महिला को फांसी के फंदे से लटकते हुए देखा तो दंग रह गए. इसके बाद परिजनों ने शोर मचाना शुरु कर दिया, जिसकी वजह से आस पास के लोग भी इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें: सालों से बंद पड़ी खदान में मिला महिला का शव, कई दिनों से थी लापता, जानें मामला

पुलिस के कब्जे में शव

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरु कर दी. महिला ने आखिर किस वजह से ऐसा कदम उठाया ये बात स्पष्ट नहीं हो पाई है. बता दें कि फांसी लगाने वाली विवाहिता की उम्र महज 24 साल थी.

पुलिस कर रही जांच
फांसी लगाने का पूरा मामला नरवर थाना क्षेत्र के दताना गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने महिला के शव को लेकर जांच शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. परिजनों और मृतका के बयान के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी की महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

बीते दिन भी मिले थे मामले
बीते 3-4 दिन पहले भी उज्जैन में फांसी लगाने का मामला सामने आया था. बता दें कि महानंदानगर में एक 20 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस दौरान उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें लिखा था कि मेरी दुनिया में कोई नहीं है और मैं परेशान होकर जान दे रही हूं.

Trending news