MP News: मध्य प्रदेश में होली के दिन कई आग की घटनाएं सामने आईं. महाकाल के दरबार में भस्मारती में आग के अलावा कई जिलों में अलग-अलग आगजनी की घटनाएं सामने आईं. खंडवा जिले के वर्धमान जिनिंग मिल में भी सोमवार को आग लग गई. कपास की फैक्ट्री में आग लगने से  1500 से ज्यादा कॉटन की गठान जल गईं. जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और हालात संभाले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपास फैक्ट्री में लगी आग
खंडवा जिले के छोटी छैगांव में जिनिंग फैक्ट्री में सोमवार को आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि लपटें आसमान को छूती नजर आईं. इस घटना में लाखों का कपास जलकर राख हो गया. भीषण आग पर काबू पाने के लिए खंडवा के पदम नगर और छैगांवमाखन की टीम दलबल के साथ मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.


बनती थी रुई की गठानें 
ये आग वर्धमान जिनिंग मिल में लगी है, जहां कपास खरीदकर उसकी जिनिंग की जाती थी. इसके बाद यहां रूई की गठानें बनाई जाती थी. बताया जा रहा है कि जिनिंग मिल महाराष्ट्र के मलकापुर के व्यापारी की है. वहीं, इस हादसे में हुए नुकसान का अनुमान नहीं अब तक नहीं पता चला है. 


महाकाल के गर्भगृह में भी लगी आग
सोमवार को होली के पर्व पर सुबह-सुबह जब भस्मारती हो रही थी उस दौरान आग लग गई थी.  आग गर्भगृह में भस्म आरती के दौरान गुलाल उड़ाने से आग फैली थी. इस हादसे में पंडे-पुजारी और श्रद्धालु समेत कुल 14 लोग झुलस गए.  


ये भी पढ़ें- भस्मारती हादसा: PM मोदी ने की CM मोहन से बात, अब इस हालत में हैं घायल


रतलाम में वर्कशॉप में लगी आग
MP जिले के रतलाम में भी सोमवार को आगजनी का हादसा हुआ. जावरा रोड पर मारुति वर्क शॉप में अचानक आग लग गई. आग की लपटें देखकर बस्ती में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडियों ने आग ने काबू पा लिया.


इनपुट- खंडवा से प्रमोद सिन्हा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया


ये भी पढ़ें-  MP Lok Sabha Election: किस सीट से चुनाव लड़ेंगे अरुण यादव? टिकट के सवाल पर दिया जवाब