MI vs CSK: रोहित और धोनी की टीम करेगी मालामाल, इन 11 खिलाड़ियों पर लगाएं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1644178

MI vs CSK: रोहित और धोनी की टीम करेगी मालामाल, इन 11 खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

MI vs CSK IPL 2023: आईपीएल में आज का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

 MI vs CSK: रोहित और धोनी की टीम करेगी मालामाल, इन 11 खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

Today Dream 11 team: आईपीएल 2023 में आज का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. मुंबई चेन्नई की बात करें तो दोनों टीमें चैपिंयन रह चुकी हैं ऐसे में आज फिर एक बार दर्शकों को अच्छे मुकाबले की उम्मीद है. इस मैच में कौन खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकता है आप अपनी ड्रीम टीम में किसे शामिल कर सकते हैं जानिए यहां.

मुंबई इंडियंस के आंकड़े
वानखेड़े स्टेडियम मुंबई की बात करें तो यहां पर मुंबई इंडियस के आंकड़े काफी अच्छे रहे हैं. चेन्नई के खिलाफ मुंबई अपने होम ग्राउंड पर 10 बार उतरी है. जिसमें से 7 मैचों में जीत मुंबई के हाथ लगी है और सिर्फ तीन ही मैचों में धोनी की टीम ने रोहित की पलटन को धूल चटा सकी है. ऐसे में आज का भी मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है. 

अगर हम दोनों टीमों की बात करें तो दोनों के पास अच्छे बल्लेबाज है. चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के पास ऑरेंज कैप है जिस वजह से टीम की निगाहें एक बार फिर उनके ऊपर होगी. आज के मैच में अगर आप ड्रीम टीम बना रहे हैं तो इन खिलाड़ियो को टीम में शामिल कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन-  मोइन अली
ऑलराउंडर- शिवम दुबे, रविचंद्रन अश्विन,बेन स्टोक्स, 
विकेटकीपर- महेंद्र सिंह धोनी, 
बल्लेबाज- सूर्यकुमार यादव,डेवोन कॉनवे, तिलक वर्मा
गेंदबाज-  मिचेल सैंटनर, राजवर्धन हंगरगेकर

दूसरी ड्रीम टीम 
कैप्टन- डेवोन कॉनवे
उपकैप्टन- ऋतुराज गायकवाड़, 
ऑलराउंडर-  मोइन अली, कैमरन ग्रीन 
विकेटकीपर- ईशान किशन
बल्लेबाज-  रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव
गेंदबाज- दीपक चाहर, जोफ्रा आर्चर, अरशद खान,पीयूष चावला, 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news