Mohammad Shami Mother Admitted: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल मैच जारी है. इस मैच में जीत के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी समेत पूरी टीम फील्ड पर जमी हुई है. मैच के बीच में  मोहम्मद शमी की मां अंजुम आरा की तबियत अचानक बिगड़ गई है. उनकी तबियत खराब होने के बाद उन्हें मुरादाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल उनकी तबियत ठीक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमी की मां अस्पताल में भर्ती
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की माता अंजुम आरा की तबियत अचानक बिगड़ी. उन्हें मुरादाबाद के सुपरटेक मल्टीस्पेशिलिटी असप्ताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार और घबराहट हुई थी, जिसके बाद अस्पताल लाया गया. फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है. बताया जा रहा है कि जांच के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 


शमी की जीत के लिए दुआ मांग रही थी मां अंजुम आरा
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया की जीत के लिए शमी की मां अंजुम आरा एक दिन पहले ही दुआ मांग रही थीं. बीते पांच दिन से वह अपने गांव सहसपुर अलीनगर के पुश्तैनी मकान में ही रह रही हैं. शनिवार को भी उन्होंने भारतीय टीम की जीत के लिए दुआ की थी.


भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नेहरू स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का लक्ष्य दिया है. इस मैच में भारत 10 विकेट के नुकसान पर 240 रन ही बना पाई. टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में पहली बार ऑलआउट हुई है. इस मैच में सबसे ज्यादा रन केएल राहुल ने 66 रन बनाए, जबकि विराट कोहली ने 54 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा ने 47 रन बनाए. 


राहुल और कोहली ने जड़ा अर्धशतक
इस मैच में केएल राहुल और विराट कोहली ने अर्धशतक जड़ा. कोहली 54 रन बनाकर आउट हुए. पैट कमिंस ने उन्हें बोल्ड कर दिया. वहीं, केएल राहुल 107 बॉल पर 66 रन बनाकर आउट हो गए. 


Health News: गले की खिच-खिच भगाने तुरंत अपनाएं घरेलू उपाय, रातोंरात मिल जाएगी राहत