'मैंने खून का फव्वारा निकलता देखा...' खुद गोविंदा ने बताया हादसे के वक्त क्या हुआ था
Advertisement
trendingNow12459378

'मैंने खून का फव्वारा निकलता देखा...' खुद गोविंदा ने बताया हादसे के वक्त क्या हुआ था

Govinda News: गोली चलने की घटना के बाद बॉलीवुड स्टार गोविंदा पहली बार नजर आए. शुक्रवार को अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई. एक्टर ने खुद इस घटना के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने बताया कि कैसे उस दिन ये घटना हो गई.

 

गोविंदा की अस्पताल से फोटो

गोली चलने की घटना के बाद बॉलीवुड स्टार गोविंदा को इलाज के बाद अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई. उन्हें शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया. इस दौरान गोविंदा मीडियाकर्मियों और फैंस से रूबरू हुए. उस घटना के बारे में विस्तार से बताया. साथ ही अपना हालचाल भी दिया. चलिए बताते हैं आखिर गोविंदा ने गोलीकांड पर क्या कहा.

यह घटना कैसे हुई सवाल किया गया तो मुस्कुराते हुए एक्टर गोविंदा ने रिएक्ट किया. वह बोले, बंदूक गिरी और चल पड़ी. अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद गोविंदा ने बाहर आकर मीडिया से बात की.  व्हीलचेयर पर बैठे अभिनेता ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया.

अस्पताल से आकर सबसे पहले क्या बोले गोविंदा
गोविंदा ने कहा, "मैं देश के सभी लोगों को उनके प्यार, प्रार्थनाओं और सपोर्ट के लिए धन्यवाद देता हूं, मैं प्रशासन, पुलिस और माननीय शिंदे जी को खास तौर पर शुक्रिया कहना चाहता हूं. आप सभी के प्‍यार और आशीर्वाद ने मुझे बचाया है. आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. जय माता दी.''

गोली चलने की घटना के बारे में भी बोले चीची
गोविंदा ने गोली चलने की घटना पर कहा, '' यह एक गहरी चोट थी और जब यह लगी तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ. ऐसा लगा जैसे कुछ हो गया हो. मैं कोलकाता में एक शो के लिए जा रहा था और सुबह करीब 5 बजे.. वो गिरी और चल पड़ी..मैं दंग रह गया और फिर मैंने खून का फव्वारा निकलता देखा.''

बैंक में थे ₹0, घर भी रखा गिरवी, पाई-पाई को मोहताज हो गया सुपरस्टार, तब आगे आए थे अंबानी, आज हैं ₹1600 करोड़ के मालिक

 

क्या क्या पता चला
उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्‍हें अस्पताल लाया गया. ये हादसा तब हुआ जब गोविंदा अपनी बंदूक साफ कर रहे थे. तभी मिस फायर हुआ और गोविंदा को गोली लग गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बंदूक के लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से गलती से गोली चल गई. घटना के समय बंदूक में 6 गोलियां लोड थीं. गोली उनके पैर पर लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू के अस्पताल पहुंचाया गया.

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news