Monthly Horoscope: मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का महीना, पढ़ें मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का महीना, पढ़ें मासिक राशिफल

february monthly horoscope 2023: फरवरी का महीना कर्क, सिंह, कन्या और तुला राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है. इस माह आपकी किस्मत साथ देगी या मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं इन चारों राशियों का मासिक राशिफल...

Monthly Horoscope: मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का महीना, पढ़ें मासिक राशिफल

February Monthly Horoscop For Gemini Cancer Leo and Virgo: साल 2023 का दूसरा महीना फरवरी (February) शुरू होने वाला है. ज्योतिष की मानें तो इस साल कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. वहीं इस माह भगवान शंकर की महाशिवरात्रि (mahashivratri) समेत कई प्रमुख त्यौहार भी पड़ रहे हैं. इस महीने मिथुन राशि के जातकों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, वहीं कर्क राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. जबकि सिंह और कन्या राशि वाले जातकों के लिए यह महीना बहुत लकी रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का महीना. जानिए (Monthly Horoscope) मासिक राशिफल...

मिथुन राशि का मासिक राशिफल (Monthly Horoscope Gemini February 2023) 
मिथुन राशि के जातकों को फरवरी माह के शुरुआत में थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं जो छात्र प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें माह के मध्य तक गुड न्यूज मिल सकती है. जो युवा लंबे समय से रोजगार की तलाश कर रहे हैं, उन्हें इस माह खुशखबरी मिल सकती है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्दि होगी. माह के अंत तक अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. लवमेट के तरफ से इस माह सरप्राइज मिल सकता है.

कर्क राशि का मासिक राशिफल (Monthly Horoscope Cancer February 2023) 
कर्क राशि के जातकों को इस माह सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. माह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र में रुकावट उत्पन्न होगी. धर्म-कर्म के प्रति रुझान बढ़ेगा. माह के मध्य में अचानक खर्चों में हुई वृद्धि से परेशान हो सकते हैं. माह के मध्य में लंबी दूरी की यात्रा संभव है. इस राशि के व्यापारी वर्ग इस माह रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. इस माह आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. ध्यान रहे भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकती है. 

सिंह राशि का मासिक राशिफल (Monthly Horoscope Leo February 2023) 
सिंह राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना बहुत लकी रहने वाला है. माह के मध्य तक आपको बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. व्यवसाय से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ होगा. घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. प्यार के रिश्तों में गलफहमी से बचें. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस माह गुड न्यूज मिल सकती है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. 

कन्या राशि का मासिक राशिफल (Monthly Horoscope Virgo February 2023) 
कन्या राशि के जातकों के लिए यह महीना मिला-जुला रहने वाला है. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. ऑफिस के कार्यों के चलते व्यस्तता बढ़ सकती है. प्यार के दृष्टिकोण से यह माह रोमांटिक रहने वाला है. रोजगार की तलाश में भटक रहे युवाओं को इस माह किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. माह के अंत तक जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. कब्ज-गैस जैसी समस्या से परेशान हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Hanuman Ji Puja: मंगलवार को इन चौपाईयों से करें हनुमान जी की पूजा, बदल जाएगी तकदीर

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news