MP Politics: सिंधिया ने किया छल-कपट और ... प्रियंका गांधी के दौरे से पहले ज्योतिरादित्य पर बड़े आरोप!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1767028

MP Politics: सिंधिया ने किया छल-कपट और ... प्रियंका गांधी के दौरे से पहले ज्योतिरादित्य पर बड़े आरोप!

MP Assembly Elections 2023: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के ग्वालियर दौरे से पहले नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा आरोप लगाया है.

MP Politics: सिंधिया ने किया छल-कपट और ... प्रियंका गांधी के दौरे से पहले ज्योतिरादित्य पर बड़े आरोप!

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: ग्वालियर/प्रियांशु यादव: आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं और दिग्गजों की जुबानी और मैदानी एक्टिविटी ज्यादा हो गई है. महाकौशल के बाद अब ग्वालियर-चंबल की सीटों को साधने के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 22 जुलाई को एक बार फिर मध्य प्रदेश दौरे पर आ रही हैं. इससे पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने ग्वालियर-चंबल के महाराजा और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आरोप लगाए हैं. 

छल-कपट कर हमारी सरकार गिरा दी
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी का एक पूर्व नेता ने जनता के साथ छल-कपट कर कांग्रेस की सरकार गिरा दी और बीजेपी में शामिल हो गए. इस बार चंबल संभाग का पूरा जनसैलाब सिंधिया जी को उनके गढ़ में बता देगा कि उन्होंने लोगों के साथ धोखा किया है. जनता उनका साथ छोड़ चुकी है. राजनीतिक लिहाज से उनकी हार निश्चित है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में बड़ा बवाल, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के सामने पार्टी कार्यकर्ताओं में जमकर हुई झूमा-झटकी

22 जुलाई को ग्वालियर-चंबल दौरे पर प्रियंका
कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 22 जुलाई को ग्वालियर-चंबल के दौरे पर आ रही हैं. यहां की 34 सीटें विधानसभा चुनाव में काफी अहम हैं. इस अंचल में प्रियंका गांधी की रैली और सभाएं के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. बता दें कि इसी क्षेत्र से ज्योतिरादित्य सिंधिया बागी हुए थे और अपने साथ 22 समर्थकों को लेकर BJP में शामिल हो गए थे, जिस कारण 15 महीने में ही कांग्रेस की सरकार गिर गई थी. 

 

महाकौशल कवर कर चुकी हैं प्रियंका
महाकौशल की बड़ी संख्या में सीटों को कवर करने के लिए प्रियंका गांधी 12 जून को जबलपुर पहुंची थी. यहां मां नर्मदा की पूजा-अर्चना की और सभा को संबोधित किया. इस मौके पर MP PCC चीफ कमलनाथ समेत कई दिग्गज कार्यक्रम में मौजूद रहे. अपने जबलपुर दौरे से प्रियंका ने पूरे महाकौशल की 38 सीटों को कवर किया.

 

Trending news