MP में दिखी INDIA गठबंधन की झलक, कमलनाथ से बोले महाराष्ट्र के दिग्गज नेता, शपथ समारोह कब है
Advertisement

MP में दिखी INDIA गठबंधन की झलक, कमलनाथ से बोले महाराष्ट्र के दिग्गज नेता, शपथ समारोह कब है

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश के चुनावी समर में आखिरकार 'इंडिया गठबंधन' की झलक दिखनी शुरू हो गई है, कमलनाथ के साथ महाराष्ट्र के दिग्गज नेता ने मंच शेयर किया.

कमलनाथ के साथ आदित्य ठाकरे

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कुछ दिन पहले  'इंडिया गठबंधन' की रैली होने की बात चली थी, लेकिन रैली भले ही कैंसिल हो गई हो लेकिन मध्य प्रदेश के चुनावी समर में इंडिया गठबंधन की झलक दिखनी शुरू हो गई है. कमलनाथ के गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा के पांढुर्णा में शुक्रवार वीर छत्रपति शिवाजी महाराज की रैली में महाराष्ट्र के दिग्गज नेता ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के साथ मंच शेयर करते हुए बड़ी बात कही. 

आपको CM की कुर्सी पर देखना है: आदित्य ठाकरे 

दरअसल, पांढुर्णा में शिवाजी महाराज की प्रतिमा के अनावरण में इंडिया गठबंधन में शामिल शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ से कहा 'मैं तो आप से यही पूछता हूं कि आपका शपथ समारोह कब है, क्योंकि मुझे तो आपको फिर से सीएम की कुर्सी पर देखना है, मध्य प्रदेश की जनता भी वहीं पर देखना चाहती है.' बता दें कि शिवसेना (उद्धव गुट) इंडिया गठबंधन की प्रमुख सहयोगी है.

बता दें कि पांढुर्णा को शिवराज सरकार ने जिला बनाने का ऐलान कर दिया है, ऐसे में कांग्रेस ने यहां भी फोकस बढ़ा दिया है. कमलनाथ ने शिवाजी महाराज की प्रतिमा के बहाने के शक्ति प्रदर्शन भी किया. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में और रैलियां इस तरह की हो सकती है. 

छिंदवाड़ा जिले में मराठी वोटर्स 

छिंदवाड़ा जिला महाराष्ट्र से सटा हुआ है, ऐसे में यहां मराठी वोटर्स बड़ी संख्या में हैं. खासकर पांढुर्णा में तो मराठी बोली भी जाती है, यहां पूरी तरह से महाराष्ट्रियन टच नजर आता है, ऐसे में कांग्रेस आदित्य ठाकरे के बहाने इन वोटर्स को साधने में जुटी है. 

ये भी पढ़ेंः चुनाव से पहले MP में बीजेपी MLA की पोस्ट से सियासी हलचल, 'मैं धोखा खाना पसंद करूंगा'

 

Trending news