MP Election 2023: संघ की शाखा में दिखे कांग्रेस के प्रत्याशी! सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल
Advertisement

MP Election 2023: संघ की शाखा में दिखे कांग्रेस के प्रत्याशी! सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

MP Election 2023: कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा की 144 सीटों के लिए नाम फाइनल कर दिए हैं. इसी कड़ी में मंदसौर से कांग्रेस प्रत्याशी विपिन जैन को घोषित किए जाने के बाद उनका एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

MP Election 2023: संघ की शाखा में दिखे कांग्रेस के प्रत्याशी! सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

मंदसौर: लंबे इंतजार के बाद श्राद्ध पक्ष खत्म होते ही रविवार को नवरात्रि के पहले दिन कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा की 144 सीटों के लिए नाम फाइनल कर दिए हैं. वहीं मंदसौर से कांग्रेस प्रत्याशी विपिन जैन को घोषित किए जाने के बाद उनका एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें  वह संघ की शाखा में ध्वज प्रणाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि संघ के कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति के कई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. हालांकि विपिन इस फोटो फेक बता रहे हैं. 

एडिट करके बनाई गई फोटो
उधर विपिन जैन ने इन फोटो के साथ किए जा रहे दावों को पूरी तरह से गलत करार दिया है. उन्होंने कहा कि उनके संघ से कभी कोई लेना-देना नहीं रहा है और ना ही वह संघ के समर्थक हैं. दलोदा में सरपंच पद पर आसीन रहते हुए, वे कई कार्यक्रमों में आते जाते थे. संभवत: उनमें से किसी फोटो को एडिट करके यह फोटो बनाया गया है.

Narela Vidhan Chunav 2023: विश्वास सारंग को टक्कर देंगे कांग्रेस के मनोज शुक्ला, दिलचस्प हुआ नरेला विधानसभा सीट का मुकाबला

उन्होंने कहा कि मुझे फोटो की जानकारी आपके माध्यम से मिली है. प्रतीत होता है कि इसे एडिट करके बनाया गया है. मेरी जानकारी में ऐसे किसी कार्यक्रम में कभी सम्मिलित नहीं हुआ. हां बीजेपी के नेताओं के साथ जरूर में कई कार्यक्रमों में में जनप्रतिनिधि के पद पर आसीन होते हुए प्रोटोकाल के तहत मंच साझा कर चुका हूं.

कांग्रेस ने दिया टिकट
बता दें कि विपिन जैन वर्तमान में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हैं. इससे पहले वे दलौदा ग्राम पंचायत में भी सरपंच रह चुके हैं. विपिन जैन मार्केट कारोबारी और स्कूल संचालक भी हैं. यहां उनका मुकाबला तीन बार के बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया से होगा.

रिपोर्ट - मनीष पुरोहित

Trending news