Agar Malwa News: मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल सुसनेर गांव में 15 साल के नाबालिग बच्चे के क्रिकेट खेलते समय अचानक ग्राउंड पर बेहोश होकर गिर गया, हैरान करने वाली बात ये है कि बेहोशी के कुछ घंटो में ही उसकी मौत हो गई. युवक जब गिरकर बेहोश हो गया तो साथ में खेल रहे क्रिकेट के साथी उसे सरकारी हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को देखा तो पता चला कि वह पहले ही दम तोड़ चुका है. मृत युवक के परिवार को जब पता चलने पर कोहराम मच गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कर रही है जांच 
थाना प्रभारी केसर राजपूत के अनुसार सुसनेर पुलिस ने मामले को रिकॉर्ड में शुरूआती तौर पर दर्ज कर लिया है. बता दें कि अब पुलिस माखन की मौत के पीछे की वजह के बारे में जानने के लिए जांच पड़ताल कर रही है. अगर माखन की मौत के पीछे किसी अपराधी का हाथ है तो ये मर्ग कायम किया गया मामला एफआईआर में बदल जाएगा. इसके अलावा अगर सामान्य तौर पर मृत्यु हुई है तो मर्ग फाइल बंद हो जाएगी.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा 
सुसनेर के सीएमओ डॉ. राजीव बरसाना ने बताया कि पुलिस यदि शॉर्ट पीएम रिपोर्ट मांगती तो डॉक्टर तुरंत तैयार कर देते, इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मौत हार्ट अटैक से हुई या कोई और कारण है. परिजनों ने सुसनेर सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टरों से बच्चे का पोस्टमॉटर्म करने को कहा.  पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की असल वजह की जानकारी हो पाएगी.  डॉक्टरों ने परिजनों को शव सौंप दिया है. 


अक्सर खेलता था क्रिकेट
माखन को क्रिकेट का बहुत शौकीन था. उसकी जब भी छुट्टी पड़ती वह क्रिकेट खेलने के लिए दौड़े-दौडे़ जाता था. अक्सर वह अपने दोस्तों के साथ ही क्रिकेट खेलने जाया करता था. वह बचपन से ही अपने ननिहाल सुसनेर में श्रीराम धर्मशाला में रहा हुआ है. 


ये भी पढें: गरबा देख कर लौट रही महिला के साथ मुस्लिम युवकों ने की छेड़खानी, अलीराजपुर में जामा मस्जिद के पास का मामला


पहले भी आया था ऐसा मामला 
क्रिकेट के दौरान मौत होना नया मामला नहीं है. गुना जिले के बमारी में भी क्रिकेट खेलते समय एक लड़के की मौत की खबर सामने आई थी. दरअसल क्रिकेट टूर्नामेंट के समय वह अपनी बारी का इंतजार करने के लिए बैठा हुआ था. तभी उसे अचानक सिने में दर्द महसूस हुआ. इसके बाद उसके दोस्त उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. लेकिन उससे पहले ही लड़के की मौत हो गई थी. डॉक्टरों ने बताया कि उसे दिल को दौरा पड़ा है. इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई.


ये भी पढें: गड्ढे में तब्दील हुआ इंदौर-बैतूल हाईवे पर बना नर्मदा ब्रिज; भारी वाहनों पर लगी रोक, डायवर्ट हुआ रूट


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!