MP News: चित्रकूट के घाट पर नाबालिग से गैंगरेप, दोस्त के साथ आई थी लड़की
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1683510

MP News: चित्रकूट के घाट पर नाबालिग से गैंगरेप, दोस्त के साथ आई थी लड़की

Chitrakoot News: मध्यप्रदेश की धर्मिक नगरी चित्रकूट में एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बता दें कि 5 नाविक सहित 6 लोगों ने पीड़िता के साथ दरिंदगी की.

 

MP News: चित्रकूट के घाट पर नाबालिग से गैंगरेप, दोस्त के साथ आई थी लड़की

संजय लोहानी/सतना: सतना जिले के चित्रकूट (Chitrakoot) में एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया. गैंग रेप की शिकार नाबालिग पीड़िता देर रात रोते-बिलखती थाना पहुंची. इसके बाद चित्रकूट थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने दोस्त के साथ चित्रकूट आई थी. दोनों मंदाकिनी नदी के किनारे भरत घाट पर रुके हुए थे. 

घाट किनारे किया दुष्कर्म
ये मामला बीते शुक्रवार का है. जब पीड़िता अपने 21 वर्षीय दोस्त के साथ चित्रकूट घूमने आई थी. दोनों मंदाकिनी नदी के किनारे भरत घाट पर रुके हुए थे. जहां घाट पर नाबालिग को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थित में देख वहां पर मौजूद नाविकों की नीयत खराब हो गई. घाट में मौजूद युवती को उसके दोस्त के सामने ही 5 नाविकों ने नाव में ही दबोच लिया और बारी-बारी से नाबालिग किशोरी के साथ दरिंदगी की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किशोरी के दोस्त सहित सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: MP Politics: लाख कोशिशों के बाद भी नहीं माने जोशी, आखिर 'कमल' छोड़ दीपक ने थामा 'हाथ'

 

जानें पूरा मामला
पीड़िता ने सुबह थाना पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, वो इलाज करवाने के सिलसिले में चित्रकूट आई थी. पीड़िता ने बताया कि, उसकी मां भी साथ में थी लेकिन बाद में वो लौट गई थी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता और उसका दोस्त आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे. पुलिस ने पीड़िता के दोस्त को भी गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए उसकी मां को भी बुलवाया है. पुलिस ने बताया कि कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 5 नाविक और उसका दोस्त शामिल है. सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Trending news