Pandit Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने एक अपील की जो चर्चाओं में है, उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स ट्विटर,फेसबुक,इंस्टाग्राम सहित सभी अकाउंट पर अपने-अपने नाम के आगे हिंदू लिखना शुरू करें, इससे एक क्रांति खड़ी होगी. इसके अलावा उन्होंने क्या कुछ कहा आइए जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चर्चाओं में अपील 
मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा 7 दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा आयोजन किया गया था, जो 18 अक्टूबर से लेकर 24 अक्टूबर तक चला था, कथा के दौरान शास्त्री ने श्रद्धालुओं से अपील की और कहा कि आप सभी लोग अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स ट्विटर,फेसबुक,इंस्टाग्राम सहित सभी अकाउंट पर अपने-अपने नाम के आगे हिंदू लिखना शुरू करें, इस दौरान उन्होंने कथा सुनने के लिए आए हुई सामने बैठे सभी श्रद्धालु भक्तगणों से अपने-अपने मोबाइल निकालने को कहा और कहा कि यह वीडियो आप सभी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कीजिए जातपात को मिटाने के लिए अपनी जाति नाम के आगे हिंदू लगाना प्रारंभ कर दें. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा की जैसे हिंदू अंकित, हिंदू सत्यम, हिंदू मनीष, हिंदू धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगाना प्रारंभ कर दें और सभी लोग अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के हिंदू लगाए इससे एक क्रांति खड़ी होगी.


लगता है दिव्य दरबार 
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जहां पर भी दरबार लगता है वहां पर भक्तों का तांता लग जाता है. बाबा के दिव्य दरबार में लाखों की संख्या में भक्त अर्जी लगाने आते हैं. इसके अलावा बागेश्वर धाम में भी काफी ज्यादा संख्या में भक्त पहुंचते हैं, इसके अलावा बागेश्वर बाबा कल यानि की 24 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के पट्टी तहसील में चल रही राम भद्राचार्य जी की भागवत कथा में शामिल होने पहुंचे थे.


ये भी पढ़ें: धनतेरस पर जरूर खरीदें ये एक चीज, पूरे साल बरसेगी लक्ष्मी! जानिए ये खास टिप्स


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!