Indore Latest News:  मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के हीरानगर थाना क्षेत्र में युवकों द्वारा थाने के खाली कमरे में बनाई गई वायरल रील के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. इसके परिणामस्वरूप आरोपी पक्ष के परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. यहां तक कि थाना प्रभारी ने काफी देर सुनने के बाद हाथ जोड़ते हुए मौजूद लोगों से कहा कि मेरा ट्रांसफर कर दो या मुझे गोली मार दो. वहीं, मामले को लेकर एडिशनल कमिश्नर अमित सिंह ने कहा कि यह जांच का विषय है और कार्य में बाधा डालने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP News: केंद्रीय मंत्री का फर्जी PA पुष्पेंद्र दीक्षित गिरफ्तार, पुलिस ने ठगी-जालसाजी के सबूत किए जब्त


50 फीट गहरे कुएं में समा गए मंदिर समेत हनुमान जी, रेस्क्यू कर निकाली गई मूर्ति


जानिए पूरा मामला?
दरअसल, हीरानगर थाना क्षेत्र में बीते दिन थाने के खाली कमरे में युवकों द्वारा रील बनाई गई बनाई गई और वो रील वायरल हो गई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई  करते हुए आरोपियों पर एक्शन लिया. जिसका परिणाम ये नज़र आया कि आरोपी पक्ष के परिजनों ने थाने पहुंच कर जमकर हंगामा किया. मौके पर मौजूद भीड़ में पुलिस का खिलाफ भी नारे लगाए और थाना प्रभारी ने काफी देर सुनने के बाद हाथ जोड़ते हुए मौजूद लोगों से कहा कि मेरा ट्रांसफर कर दो या मुझे गोली मार दो. इसके बाद भीड़ से निकलकर एक युवक थाने के अंदर जा बैठा. जिसके फुटेज वायरल हो रहे हैं.


वहीं, इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल कमिश्नर अमित सिंह ने कहा कि यह जांच का विषय है और हमारे एसीपी मामले की जांच करेंगे भीड़ जमा होने और हंगामा को लेकर एडिशनल कमिश्नर मीडिया से बोले शासकीय कार्य में बाधा डालने वालों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा. अमित सिंह ने यह भी कहा कि जांच के दौरान सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी.