Bhopal News: 103 साल के बुजुर्ग ने किया तीसरा निकाह, वजह और दुल्हन की उम्र जान हैरान रह जाएंगे आप!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2082989

Bhopal News: 103 साल के बुजुर्ग ने किया तीसरा निकाह, वजह और दुल्हन की उम्र जान हैरान रह जाएंगे आप!

Bhopal News: एमपी में एक अजीबोगरीब निकाह का मामला सामने आया है. यहां एक 103 साल के शख्स ने 49 साल की महिला से तीसरी शादी की. जानिए पूरा मामला...

 

Bhopal News: 103 साल के बुजुर्ग ने किया तीसरा निकाह,  वजह और दुल्हन की उम्र जान हैरान रह जाएंगे आप!

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अनोखा मामला सामने आया है. आमतौर पर लोग 30 से 35 साल की उम्र में शादी कर लेते हैं, लेकिन कई बार लोग 50 साल के बाद भी शादी करते हैं. लेकिन भोपाल में एक शख्स ने 103 साल की उम्र में निकाह कर सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, 103 साल के एक शख्स ने तीसरी बार शादी की है. बुजुर्ग की शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
भोपाल के इतवारा में रहने वाले 103 साल के बूढ़े शख्स का नाम हबीब नजर है. उन्होंने अपने से आधी उम्र की महिला के साथ निकाह किया. जिसकी उम्र 49 साल है. शनिवार को एक वीडियो सामने आया. जिसमें एक बुजुर्ग शख्स निकाह के बाद अपनी पत्नी को ऑटो में बैठाकर घर ले जाता दिख रहा है. इस दौरान लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. वीडियो एक साल पहले का बताया जा रहा है.

कौन हैं हबीब नजर 
हबीब नजर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी हैं. हबीब नजर 103 साल के हैं. उन्हें इलाके में लोग मंझले भाई के नाम से भी जानते हैं. हबीब ने साल 2023 में 49 साल की फिरोज जहां से शादी की थी. स्वतंत्रता सेनानी हबीब नजर का यह तीसरा निकाह है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MP NEWS: फंदे पर लटके मिले 3 शव, पति-पत्नी और बेटे की मौत, 2 दिन से बंद था घर, पड़ोसी भी देखकर हैरान

 

अकेलापन दूर करने के लिए किया निकाह
मीडिया से बात करते हुए हबीब नजर ने बताया कि,  मैंने यह निकाह पिछले साल 2023 में किया था. मेरी उम्र 103 साल है और पत्नी की उम्र 49 साल है. सबसे पहले मेरा पहला निकाह नासिक में हुआ था. पत्नी की मौत के बाद मेरा दूसरा निकाह लखनऊ में हुआ. लेकिन वह भी दुनिया से चली गई. पत्नी के चले जाने के बाद मैं खुद को अकेला महसूस करने लगा. इसलिए मैंने तीसरी बाद निकाह करने का सोचा. इस बीच कहीं से फिरोज जहां के बारे में पता चला. वह भी अकेली थी, तो हमने निकाह करने का फैसला कर लिया.

Trending news