MP Political News: इफ्तार पार्टी में कमलनाथ ने दिया ऐसा बयान, छिंड़ गया सियासी बवाल; CM और गृहमंत्री को आया गुस्सा
Advertisement

MP Political News: इफ्तार पार्टी में कमलनाथ ने दिया ऐसा बयान, छिंड़ गया सियासी बवाल; CM और गृहमंत्री को आया गुस्सा

MP Political News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) इन दिनों अपने गृहक्षेत्र छिंदवाड़ा (Chhindwara) के दौरे पर हैं. गुरुवार को वो रोजा इफ्तार पार्टी (Iftar Party) में शामिल हुए. जहां उन्होंने रोजेदारों से छिंदवाड़ा संभालने की बात कही. इसके साथ ही यहां उन्होंने रोजेदारों से चर्चा की जिसे लेकर प्रदेश में अब सियासी बवाल शुरू हो गया है.

MP Political News: इफ्तार पार्टी में कमलनाथ ने दिया ऐसा बयान, छिंड़ गया सियासी बवाल; CM और गृहमंत्री को आया गुस्सा

MP Political News: छिंदवाड़ा/भोपाल। चुनावी साल होने के कारण इन दिनों मध्य प्रदेश में हर तीज त्यौहार को राजनीतिक रंग लग रहे हैं. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) अपने छिंदवाड़ा (Chhindwara) दौरे पर रोजा इफ्तार पार्टी (Iftar Party) में शामिल हुए. यहां उन्होंने रोजेदारों से छिंदवाड़ा संभालने को कहा. कमलनाथ ने यहां लोगों से बात करते हुए बीजेपी पर दंगा फसाद करवाने का आरोप तक लगा दिया. इसपर पर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है.

मुख्यमंत्री ने किया पलटवार
कमलनाथ के बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने पलटवार करते हुए निशाना साधा है. सीएम ने कहा कि कमलनाथ डर दिखाओ वोट पाओ की राजनीति कर रहे हैं. वो बताएं कि एमपी में कहां दंगे हो रहे हैं. हमारा प्रदेश शांति का टापू है. मैं कमलनाथ के इस बयान की निंदा करता हूं.

फोटो देखें और पढ़ें: महाकाल की भक्त हर्षिता का कमाल, बाबा पर 200 शायरियां लिख बनाया गजब का विश्व रिकॉर्ड

सीएम ने कहा कि उनकी कुटिलता जाहिर हो रही है. एक तरफ वह हनुमान भक्त होने का प्रचार करवाते हैं. दूसरी ओर रोजा इफ्तार में जाकर दंगे फसाद की बात करते हैं. वो क्या कहना चाहते हैं. वो बस फसादों के नाम सबको इकठ्ठा कर वोट हासिल करना चाहते है.

गृहमंत्री ने कहा ये बात
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कमलनाथ के बयान पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव के समय अल्पसंख्यकों के विभाजन की राजनीति करती है. कमलनाथ कांग्रेस तो एक नहीं रख पाए देश रहने ही दें. रोजेदारों के बीच में बैठकर विशमन करना, भय पैदा करना, अलगाव पैदा करना यह कांग्रेस की परंपरा हैं.

MP Corona Update: मध्य प्रदेश में कोरोना का हाहाकार! 24 घंटे में मिले इतने मरीज

नरोत्तम मिश्रा ने कहा पवित्र धार्मिक कार्यक्रम में दंगे फसाद की बात क्यों करनी थी. कमलनाथ हमेशा से सद्भावना बिगड़ने की कोशिश करते हैं. आप कभी भी इस तरह का बयान दे देते हो. बयान सुनना है तो कल अब्दुल कादरी का सुनो जिन्होंने मोदी जी की तारीफ की गुलाम नबी का बयान सुनो.

क्या कहा था कमलाथ ने
बुधावार को कमलनाथ और नकुलनाथ छिंदवाड़ा में रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे. इस दौरान कमलनाथ ने रोजेदारों से कहा था आप छिंदवाड़ा संभालो पूरे मध्यप्रदेश की जिम्मेदारी मुझ पर है. आप सभी को और अधिक सक्रिय होकर कार्य करना होगा. आप देख ही रहे हैं. बीजेपी कैसे पूरे देश में दंगा फसाद करवा रही है.

Trending news