MP में मध्य भारत से मालवा तक BJP की कांग्रेस में सेंधमारी, VD शर्मा बोले-सबका स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2131286

MP में मध्य भारत से मालवा तक BJP की कांग्रेस में सेंधमारी, VD शर्मा बोले-सबका स्वागत

MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता लगातार बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, एक बार फिर दलबदल देखने को मिला है, जहां कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए है. 

कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में दलबदल का दौर जारी है. मंगलवार को एक बार फिर कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो गए. खास बात यह है कि इस बार बीजेपी ने चंबल से लेकर मालवा तक कांग्रेस में सेंधमारी कर दी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवाया. बता दें कि नरोत्तम मिश्रा इस अभियान में जुटे हुए हैं. बीजेपी ने उन्हें न्यू ज्वानिंग टोली का अध्यक्ष बनाया है, जिसके बाद से वह अब तक कई नेताओं को बीजेपी में शामिल करवा चुके हैं. 

कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल 

मंगलवार को बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रायसेन जिले के सांची विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करवाया. जहां 300 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा. कांग्रेस पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भंवर लाल पटेल, पूर्व मंडल अध्यक्ष मिट्ठू लाल धाकड़, पूर्व महिला मोर्चा अध्यक्षा प्रतिभा शुक्ला बीजेपी में शामिल हो गईं. इसके अलावा अजाक नेता और बीयू यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलसचिव डॉक्टर बी भारती ने भाजपा की सदस्यता ले ली. 

मालवा में भी सेंधमारी 

बीजेपी ने मालवा अंचल में भी सेंधमारी की है. आगर नगर पालिका अध्यक्ष नीलेश जैन भी बीजेपी में शामिल हो गए. जबकि शाजापुर जिले में कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह बंटी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली है. उन्हें भाजपा में लाने में मंत्री इंदर सिंह परमार की अहम भूमिका मानी जा रही है. बता दें कि योगेंद्र सिंह शाजापुर जिले में कांग्रेस के सीनियर नेता माने जाते थे, जिनका परिवार लंबे समय से कांग्रेस में था. लेकिन अब वह अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल होंगे. 

सभी का स्वागत है: वीडी शर्मा 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इन नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद कहा कि सभी का बीजेपी परिवार में स्वागत है. पीएम मोदी के नेतृत्व और प्रभावित होकर नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, जिससे भाजपा का परिवार बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम से आगामी लोकसभा चुनाव में 'अबकी बार 400 पार' के संकल्प के साथ प्रचण्ड बहुमत से 'फिर एक बार मोदी सरकार' बनने जा रही है. बता दें कि मध्य प्रदेश में अब तक कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, राजनीतिक जानकारों का मानना है कि लोकसभा चुनाव से पहले कई और नेता भी दलबदल कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Morena News: बीजेपी का मुरैना लोकसभा सीट पर फोकस, जानिए क्यों अहम है राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा का दौरा

Trending news