MP में महिला दिवस पर भी सियासत! कमलनाथ के आरोपों पर नरोत्तम मिश्रा बोले- सबूत तो दो
Advertisement

MP में महिला दिवस पर भी सियासत! कमलनाथ के आरोपों पर नरोत्तम मिश्रा बोले- सबूत तो दो

कमलनाथ ने एमपी में बड़े हुए महिला अपराध और महिलाओं को असुरक्षित बताते हुए सरकार को घेरा था. उन्होंने कहा कि था कि प्रदेश में महिला अपराध बढ़ रहा है लेकिन सरकार इसे कंट्रोल नहीं कर पा रही है. जिस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया. 

MP में महिला दिवस पर भी सियासत! कमलनाथ के आरोपों पर नरोत्तम मिश्रा बोले- सबूत तो दो

आकाश द्विवेदी/भोपालः आधी आबादी का महिला दिवस के मौके पर जहां एक और सम्मान किया जा रहा है तो दूसरी तरफ एमपी की सियासत में आधी आबादी को लेकर घमासान मचा हुआ है. कमलनाथ ने महिला अपराध को लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा, तो बीजेपी ने भी पलटवार करने में देर नहीं लगाई. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ आरोप तो खूब लगाते हैं लेकिन प्रमाण किसी आरोप का नहीं देते. 

दरअसल, कमलनाथ ने एमपी में बड़े हुए महिला अपराध और महिलाओं को असुरक्षित बताते हुए सरकार को घेरा था. उन्होंने कहा कि था कि प्रदेश में महिला अपराध बढ़ रहा है लेकिन सरकार इसे कंट्रोल नहीं कर पा रही है. जिस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया. 

प्रमाण क्यों नहीं देते 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''कमलनाथ हमेशा सरकार को घेरते और कहते रहते है ऐसी बाते प्रमाण कभी देते नहीं है. प्रमाण दे तो जरूर आदेश मानेंगे. लेकिन केवल आरोप लगाने से काम नहीं चलेगा. इसलिए कमलनाथ जो आरोप लगाते हैं उसका प्रमाण भी देना चाहिए. मां के प्रति देवीय भाव होता है. इसलिए सियासी नेताओं को अपने बयानों में महिलाओं को लेकर नसीहत गरिमा नहीं भूलना चाहिए चाहे वह कोई भी हो. ''

सड़क से सदन तक नारी शक्ति को सलाम 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''सड़क से सदन तक नारी शक्ति को सलाम करते हैं, उन्होंने कहा कि आज केवल भारत को माता कहते हैं, विश्व के किसी और देश को मां का दर्जा नहीं मिला, आपने कभी पाकिस्तान फादर है , इंग्लैंड डैडी है ऐसा नहीं सुना होगा. लेकिन भारत माता है यह सुना होगा.''

नरोत्तम मिश्रा ने कहा यत्र नार्यस्तु पूज्यंते रमन्ते तत्र देवता ये सिर्फ हमारी धरा पर ही होता है.हमे विद्या चाहिए होती है तो हम मां सरस्वती के पास जाते हैं, धन चाहिए होता है तो मां लक्ष्मी के पास जाते हैं. ताकत चाहिए तो दुर्गा जी के पास जाते हैं, ममता चाहिए तो मां यशोदा माता के पास जाते हैं. ये हमारी संस्कृति है, क्योंकि नारी ही हमारे लिए सबसे पूज्यनीय है. 

ये भी पढ़ेंः जीतू पटवारी के तेवर पड़े नरम! बोले- हम जैसे नेता कमलनाथ के पांव की धूल के बराबर भी नहीं

WATCH LIVE TV

Trending news