Murder: 3 साल के मासूम की हत्या, पूर्व सीएम कमलनाथ ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात
Advertisement

Murder: 3 साल के मासूम की हत्या, पूर्व सीएम कमलनाथ ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने मुंदी पहुंच मृतक अक्षांश के परिजनों से मुलाकात की. 20 अक्टूबर को 3 साल के मासूम अक्षांश की हत्या (Murder) हो गई थी. खंडवा में घर के बाहर खेलते समय वो लापता हुआ था और दोपहर बाद अचानक गायब हो गया. देर शाम घर के पास ही बोरे में बंद उसकी लाश मिली थी.

बर्थडे के दिन ही 3 साल के मासूम की हत्या कर दी गई थी

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने मुंदी पहुंच मृतक अक्षांश के परिजनों से मुलाकात की. 20 अक्टूबर को 3 साल के मासूम अक्षांश की हत्या (Murder) हो गई थी. मामले में अभी तक हत्या के कारणों का पता साफ पता नहीं चला है और ना ही हत्यारों का कोई सुराग पुलिस को मिला है. हत्याकांड में पुलिस (Madhya Pradesh Police) आपसी रजिंश के एंगल से जांच कर रही है. परिवार की तरफ से बताया गया है कि उनका पड़ोसी से विवाद चलता रहता था. इस कारण पड़ोसी से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस आशंका जता रही है कि ये हत्या का कारण हो सकता है. 

हर संभव मदद का आश्वासन
मृतक अक्षांश के परिजनों से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, अरुण यादव और कई कांग्रेसी नेता उनके घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया. इस दौरान कमलनाथ ने परिजनों की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया और हत्यारों को जल्द पकड़ने के लिए पुलिस प्रशासन से बात करने का भी भरोसा दिलाया.

Vocal For Local: दिवाली पर गाय के गोबर से बने दियों से जगमग होगा आंगन, CM बघेल ने बढ़ाए मदद के हाथ

क्या था मामला
20 अक्टूबर को बर्थडे के दिन ही 3 साल के मासूम की हत्या कर दी गई थी. खंडवा में घर के बाहर खेलते समय वो लापता हुआ था और दोपहर बाद अचानक गायब हो गया. देर शाम घर के पास ही एक सूने मकान में बोरे में बंद उसकी लाश मिली थी. उसकी हत्या किसने की, ये गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. पुलिस मामला दर्ज कर लगातार छानबीन कर रही है. शक के दायरे में आए सभी लोगों से पुलिस की पूछतीछ चल रही है. अक्षांश के परिजन के उनके पड़ोसी से विवाद होता रहता था और उसी दिन अक्षांश के घर के बाहर भी कई बार उसे चक्कर काटते हुए देखा गया था. अक्षांश हत्याकांड के बाद से जिलेभर में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. पहली नजर में नरबली, अप्राकृतिक कृत्य, रंजिश और ईष्या जैसे बिंदुओं पर जांच शुरू की गई थी. 

Watch Live Tv

Trending news