MP News: मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) में इसी साल विधानसभा चुनाव है. इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि नागपुर की चर्चित भाजपा नेत्री सना खान (Sana khan update) एमपी से गायब हो गई हैं. जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है. सना के परिजनों हत्या की आशंका जताई है. पुलिस लगातार सना की खोज कर रही है लेकिन अभी तक उनके पहुंच से दूर है. बता दें कि सना 1 अगस्त को जबलपुर (Jabalpur Police) पहुंची थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजनेस के सिलसिले में आई थी MP 
नागपुर की चर्चित भाजपा नेत्री बीते 1 अगस्त को नागपुर मध्य प्रदेश के जबलपुर में आई थी. परिजनों ने बताया कि सना जबलपुर के गोरा बाजार थाना क्षेत्र के अमित उर्फ पप्पू साहू के फ्लैट में रुकी हुई थी. वो अपने बिजनेस  बिजनेस पार्टनर पप्पू साहू से मिलने आई थी इसलिए यहां रुकी थी. 


ये भी पढ़ें: CG First Woman IPS: ये हैं छत्तीसगढ़ की पहली महिला IPS, जिनके नाम से कांपते है नक्सली


परिजनों ने जताई आशंका 
सना खान के गायब होने के बाद सना खान के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर पहुंचने के बाद सना खान ने मां को फोन करके यहां पहुंचने की बात बताई थी. लेकिन 2 अगस्त को जब उनकी मां ने फोन किया तो सना का नंबर ऑफ जा रहा था, जिसके बाद परिजनों ने पप्पू को फोन किया तो उसने बताया कि वो यहां पर सना से विवाद हो गया जिसके बाद वो लौट गई. उसके इस जवाब के बाद परिजनों ने सना की हत्या की आशंका जताई है. 


 



 


पुलिश कर रही है तलाश
सना खान अल्पसंख्यक सेल नागपुर की सक्रिय नेता हैं. उनके गायब होने की सूचना परिजनों ने नागपुर पुलिस को दी. इसके बाद नागपुर पुलिस जबलपुर पुलिस की मदद से उनकी तलाश जारी कर दी है. फिलहाल अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पप्पू साहू के ढाबा कर्मचारियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है. बता दें कि जिस बिजनेस पार्टनर से मिलने सना आई थी उसके ऊपर हत्या का मुकदमा भी दर्ज है. 


ये भी पढ़ें: Benefits of Rat Rani Plant: घर के आंगन में लगा लें रात रानी का पौधा! एक साथ मिलेंगे इतने सारे फायदे