नरोत्तम मिश्रा ने साधा दिग्विजय सिंह पर निशाना, कहा-उनको जनता डोज दे रही है
Advertisement

नरोत्तम मिश्रा ने साधा दिग्विजय सिंह पर निशाना, कहा-उनको जनता डोज दे रही है

गृहमंत्री ने कहा कि गुना मामले में अभी भी आरोपियों की तलाश जारी है. चार आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं जिनको खोजने में पुलिस लगी है. पुलिस को जल्द ही सफलता मिलेगी. 

नरोत्तम मिश्रा ने साधा दिग्विजय सिंह पर निशाना, कहा-उनको जनता डोज दे रही है

भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना में हुई घटना पर सियासत भी जमकर हो रही है. इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने हैं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. 

दिग्विजय सिंह को वैक्सीन जनता ने लगा दी 
गुना की घटना पर दिग्विजय सिंह को लेकर किए गए सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें रोग बता दिया, उन्होंने कहा कि ''दिग्विजय नामक रोग पर जनता ने 15 साल पहले वैक्सीन लगा दी थी और हर पांच साल में बूस्टर डोज जनता दे रही है. दिग्विजय नामक रोग जब जब बढ़ता है जनता बूस्टर डोज दे देती है.'' 

चार लोगों की तलाश जारी है 
गृहमंत्री ने कहा कि ''गुना मामले में अभी भी आरोपियों की तलाश जारी है. चार आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं जिनको खोजने में पुलिस लगी है. पुलिस को जल्द ही सफलता मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में ऐसी कार्रवाई होगी जो नजीरर बनेगी. गृह मंत्री ने आरोपियों को चेतावनी देते हुए कहा कि आरोपी समझ ले इस तरह के मामले बिल्कुल नहीं चलेंगे.''

बता दें कि गुना की घटना पर बीजेपी ने दिग्विजय सिंह और उनके परिवार पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. वहीं कांग्रेस ने इस मामले में बीजेपी के नेताओं को घेरा है. ऐसे में दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. 

वहीं राजगढ़ में दलित दूल्हे को घोड़ी पर नहीं चढ़ने देने के मामले में गृह मंत्री ने कहा कुछ असामाजिक तत्त्वों द्वारा पत्थरबाजी की गई थी, पुलिस बल पहले से ही मौजूद था रात में एसपी और कलेक्टर पहुंचे थे. शादी संपन्न हो गयी है. स्थिति सामान्य है. 

इसके अलावा कल राजधानी भोपाल के बैरागढ़ में हुए धर्मांतरण के मामले पर गृह मंत्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मामले में तत्काल एफआईआर की गई है, इस मामले में इंटेलिजेंस को भी निर्देश दिए गए हैं. एमपी के मिशनरी स्कूलों में इस तरह की गतिविधियां तो नहीं हो रही इस बात की जांच करवाएगी जाएगी. प्रदेशभर के मिशनरी स्कूलों पर इंटेलिजेंस नजर रखेगी. 

ये भी पढ़ेंः दबंगों ने गांव में नहीं घुसने दी दलित की बारात, वजह कर देगी हैरान, पुलिस पर भी किया पथराव

WATCH LIVE TV

Trending news