नरोत्तम मिश्रा बोले-हार्दिक का BJP में ''हार्दिक'' स्वागत, कांग्रेस में कार्यकर्ता नहीं केवल नेता बचे हैं
Advertisement

नरोत्तम मिश्रा बोले-हार्दिक का BJP में ''हार्दिक'' स्वागत, कांग्रेस में कार्यकर्ता नहीं केवल नेता बचे हैं

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में अब केवल परिवारवाद बचा है, ''छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लोग कांग्रेस को लाकर भुगत रहे है, जनता ने कांग्रेस का झूठ लिखित में सुना भी है और पढ़ा भी है. 

नरोत्तम मिश्रा बोले-हार्दिक का BJP में ''हार्दिक'' स्वागत, कांग्रेस में कार्यकर्ता नहीं केवल नेता बचे हैं

जबलपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जबलपुर में हैं, ऐसे में सीएम शिवराज, वीडी शर्मा से लेकर पार्टी के तमाम बड़े नेता जबलपुर पहुंच चुके हैं. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी जबलपुर पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि जबलपुरवासियों ने पलक पांवड़े बिछाकर नड्डा जी का स्वागत किया है, जहां आज होने वाली भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में समसामयिक विषय पर चर्चा होगी. इस दौरान उन्होंने आज बीजेपी में शामिल हो रहे हैं गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल को लेकर भी बड़ी बात कही. 

हार्दिक का बीजेपी में ''हार्दिक'' स्वागत 
गुजरात के चर्चित पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होंगे, हार्दिक के बीजेपी में शामिल होने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''हार्दिक पटेल का भाजपा में हार्दिक स्वागत है, अब कांग्रेस में कोई रहना चाहता. कांग्रेस में केवल गांधी परिवार के परिवारवाद का पोशाक है. हार्दिक बीजेपी में आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के लिे काम करेंगे.''

कांग्रेस में केवल परिवारवाद 
नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ''कांग्रेस में अब केवल परिवारवाद बचा है, ''छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लोग कांग्रेस को लाकर भुगत रहे है, जनता ने कांग्रेस का झूठ लिखित में सुना भी है और पढ़ा भी है. आज के समय में कांग्रेस के पास कार्यकर्ता नहीं बल्कि नेता ही बचे है, इसलिए प्रदेश में हो रहे स्थानीय चुनावों में कांग्रेस में वंशवाद ही देखने को मिलेगा. वहीं उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कुछ नहीं किया तो उसे स्पष्ट करे और सही जवाब दे.''

वहीं राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि ''कांग्रेस नेतृत्व पर विधायकों की आस्था नहीं है, सवाल यह है की कांग्रेस में ही चुनाव के समय बाड़ेबंदी क्यों होती है,आज के समय कांग्रेस के पास चुनावी रैली के लिए लोग नहीं है तभी कांग्रेस के नेता भाजपा के रैली में उमड़ी भीड़ को लेकर बौखला रहे है, परिवारवाद की बुनियाद पर खड़ी कांग्रेस में गांधी परिवार ही परिवारवाद का सबसे बड़ा पोषक है, जबकि मध्यप्रदेश के निकाय चुनाव में भी कांग्रेस परिवारवाद को बढ़ावा दे रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news